बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मुजफ्फरपुर: सूबे में अपराधी मस्त,पुलिस के तमाम दावे फेल,दिनदहाड़े अपराधियों ने पेशकार को मारी 9 गोलियां,मौके पर ही हुई मौत

21

अफरोज आलम/समस्तीपुर/मनोज/मुजफ्फरपुर

पटना Live डेस्क. बिहार में अपराध चरम पर है. पुलिस के तमाम दावों के बीच अपराधी बेखौफ हैं. जो बीजेपी विपक्ष में रहते हुए सरकार को राज्य में गिरती कानून-व्यवस्था पर घेरा करती थी, वो आज सत्ता में आने के बाद चुप है. बीजेपी के तमाम दावे फेल नजर आ रहे हैं. अपराधियों के बढ़ते मनोबल का आलम यह है कि रोजाना कहीं न कहीं वो अपराध को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस मामले का सुलझाने का दावा कर अपना पल्ला झाड़ रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां शहर के बनारस बैंक के समीप सुबह समस्तीपुर सिविल कोर्ट में कार्यरत पेशकार जावेद अख्तर को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोलियों से भून डाला. बीच चौराहे पर अपराधियों ने जावेद को 9 गोलियां मारीं जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से 9 खाली कारतूस बरामद किए हैं.मृत पेशकार की उम्र 55 साल बतायी जा रही है.

जानकारी के मुताबिक पेशकार जावेद अख्तर समस्तीपुर के रहने वाले थे और मुजफ्फरपुर में किराए के मकान में रहते थे. सोमवार को जैसे ही समस्तीपुर जाने के लिए वो घर से निकले तभी पहले से ही घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया और उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. अपराधी आराम से मौके से फरार हो गए. पेशकार की दिनदहाड़े हत्या की घटना से आस-पास के इलाकों में दहशत का माहौल है. पुलिस ने मैके पर पहुंचकर लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामली की छानबीन शुरु कर दी है.

Comments are closed.