बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Poisonous Liquor Nalanda-नालन्दा में जहरीली शराब से मरने वालों की सख्या बढ़कर 12, सोहसराय थानेदार पर गिरी गाज हुए निलंबित

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालन्दा में कथित जहरीली शराब से 15 जनवरी को 8 लोगों की मौत हो गई और 16 जनवरी को अबतक 4 और लोगों की मौत हो गई।

288

पटना Live डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री के गृह जिले नालंदा में कथित तौर पर जहरीली शराब (Poisonous Liquor Nalanda) से मरने वालों की संख्या पहुंचकर अब 12 हो गई है। आज यानी रविवार को इलाजरत दो और ने दम तोड़ दिया। वही,सभी मृतकों के फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इसके बाद ही साफ हो पाएगा कि इन मौतों  के पीछे की असली वजह क्या है। लेकिन इसी बीच इन मौतों को लेकर सरकार की ओर से कार्रवाई होनी भी शुरू हो गई है। घटना को लेकर रविवार को सोहसराय थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।                           जहरीली शराब से जुड़ी यह घटना नालंदा के सोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के छोटी पहाड़ी मोहल्ले और हरगामा पंचायत की है। घटना के बाद यहां भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों के साथ नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर और नालंदा एसपी अशोक मिश्रा पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम तक छह लोगों का पोस्टमार्टम हो चुका था। घटनास्थल पर पहुंचकर डीएम और एसपी ने मृतक के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की थी।

मौके पर अधिकारियों की टीम

                   मौके पर पहुंचे डीएम शशांक शुभंकर ने बताया कि मेडिकल टीम गठित कर सभी मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। सभी मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है।फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है और पूरे इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। मौके पर पहुंचकर एसपी अशोक मिश्रा, डीएसपी सदर डॉ. शिबली नोमानी, हिलसा डीएसपी कृष्णमुरारी प्रसाद और राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार भी मामले की जांच कर रहे हैं।

Comments are closed.