बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

PM मोदी का जन्मदिन बिहार में होगा खास, पटना में BJP कर रही खास इंतजाम

191

पटना Live डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को लेकर तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। बिहार सरकार ने भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन को लेकर तैयारी की है। 17 सितंबर को पूरे प्रदेश में मेगा वैक्सीनेशन ड्राइव का फैसला किया गया है। खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस अभियान की मॉनिटरिंग करेंगे। स्वास्थ्य महकमे ने इस मिशन को कामयाब बनाने के लिए कमर कस ली है।

 

17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए भाजपा प्रदेश कार्यालय में विशेष तैयारी की जा रही है। उस दिन बिहार में वैक्सीनेशन का मेगा ड्राइव चलाया जा रहा है। पूरे बिहार में 30 करोड़ लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य है। इसके अलावा बिहार के सभी जिलों में भाजपा के द्वारा विशेष तैयारी की गई है। साथ ही पटना भाजपा प्रदेश कार्यालय में विशेष आयोजन किया जाएगा। जिसमें पीएम के द्वारा किए गए कामों को प्रदर्शनी के तौर पर लगाई जाएगी। साथ ही कलाकारों के द्वारा सैंड आर्ट के द्वारा पीएम मोदी की तस्वीर के साथ उनके उपलब्धियों को दिखाया जा रहा है। इसको लेकर कलाकार लगे हुए हैं। साथ ही भाजपा कार्यालय में तैयारियां जोरों पर है।

आपको बता दें की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन BJP के लिए बेहद खास है और पार्टी हर साल इस दिन विशेष कार्यक्रम करती है। इस साल जब देशभर में कोरोना से बचाव को लेकर टीकाकरण अभियान चल रहा है, BJP 17 सितंबर से लेकर 7 अक्टूबर तक देश के अलग-अलग राज्यों में कार्यक्रमों का आयोजन करने की तैयारी में है। 17 सितंबर को पीएम का जन्मदिन है, तो 7 अक्टूबर वो तारीख है जब नरेन्द्र मोदी पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री बनें थे। ये दोनों दिन BJP के लिए खास हैं।

Comments are closed.