बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -सोशल मीडिया के सभी मंचो को कहेंगे अलविदा  PM मोदी का चौकाने वाला फैसला

45

पटना Live (नेशनल) डेस्क। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने चौंकानेवाले फैसलों ख़ातिर ख़ासा प्रसिद्ध है। अचानक 1000, 500 के नोट बंद कर डिमोटाइजेशन लागू कर पूरे देश और दुनिया को चौका दिया था। अब एक बार फिर अचानक PM ने बड़ा फैसला लेने के संकेत दिए हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि सोशल मीडिया के सभी मंचो से हटने का फैसला लेना चाहते है।

                मोदी ने खुद ट्वीट करके कहा है कि वह सोशल मीडिया को अलविदा कह सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ट्वीट कर कहा है कि इंस्टाग्राम ट्विटर और यू-ट्यूब को लेकर वह रविवार को बड़ा फैसला ले सकते हैं।               आगामी रविवार को इस बाबत निर्णय लेने के बाबत उनका कहना है कि सोच रहा हूं कि सोशल मीडिया से हट जाऊं।हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया से हटने की बात क्यों कही है यह साफ नहीं हो पाया है।लेकिन माना जा रहा है कि सोशल मीडिया के दुरुपयोग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस फैसले की ओर बढ़ रहे है।दिल्ली हिंसा को लेकर पीएम मोदी ने पिछले दिनों अपील कर सोशल मीडिया के जरिए ही शांति बनाए रखने को कहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि वह रविवार तक का वक्त ले रहे हैं और जल्द ही अपने फैसले के बारे में सबको सूचित करेंगे

उल्लेखनीय है कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 4.40 करोड़ फॉलोअर हैं। वही ट्वीटर की बात करे तो PM को 53.3 मिलियन फॉलोअर है। वही इंस्टाग्राम पर 35.3 मिलियन प्रधानमंत्री को फॉलो करते है। वही बात यू ट्यूब की करे तो 4.51 मिलियन लोगो ने नरेंद्र मोदी के चैनल को सब्सक्रिप्शन कर रखा है।

 

Comments are closed.