बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Exclusive(CCtv)पटना में गुंडई का चरम रंगदारों ने कारोबारी व स्टाफ को जमकर पीटा,24 घण्टे में विकेट गिराने की धमकी 

राजधानी में अपराधियों व रंगबाजो का कहर जारी है, प्लाईवुड कारोबारी व स्टाफ पर लोकल गुंडों ने वसूली खातिर किया जनलेवा हमला, हथियार के सटा गोल्ड चेन व लुटा गल्ले में रखा Cash

892

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना मे बेख़ौफ़ अपराधियों व बदमाशों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। हालात ये है कि राजधानी में खौफ़ का माहौल तारी होता जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार की शाम को जब पूरा शहर विश्वकर्मा पूजन उत्सव में मुतमइन था,शहर के छोटी पहाड़ी के शीतलता माता मंदिर ROB के दक्षिणी छोर पर स्थित प्लाईवुड के बड़े कारोबारी के दुकान में घुसकर दर्ज़न भर बदमाशो ने गदर मचाते हुए कारोबारी व उनके स्टाफ को न केवल जमकर पीटा बल्कि दुकान मालिक को पीटते हुए जबरिया दुकान में अंदर खींच लिया और हथियार के बल पर उसके गले से गोल्ड चेन व गल्ले मौजूद कैश भी लूट लिया। इस गुंडई के दौरान शॉप में तोड़फोड़ कर स्टूल व अन्य सामान बाहर फेंक दिया।

इस गुंडई की वजह दहशत कायम कर रंगदारी वसूलाना बताया जा रहा हैं। वारदात में शामिल सभी अपराधी स्थानिए बताए जा रहे है। जो दिल्ली नम्बर(बकौल एक स्टाफ के DL – 3770 ) की टोयोटा इनोवा और कई बाइक पर सवार होकर आए थे।

घटना की जानकारी मिलते ही कारोबारी के परिजन आनन फानन में शॉप पर पहुचे और मोबाइल से अगमकुआं थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी, तदुपरांत घायल दुकान मालिक व स्टाफ को ईलाज खातिर ले गए। सरेआम गुंडई की यह पूरी वारदात दुकान में लगे CCTv में कैद हों गई है।

मिली जानकारी के अनुसार पटना के अगमकुआं थाना क्षेत्र अन्तर्गत छोटी पहाड़ी के शीतलता माता मंदिर ROB के दक्षिणी छोर पर स्थित प्लाईवुड का दुर्गा ट्रेडर्स नामक बड़ा प्रतिष्ठान है।आकाश बंसल इस शॉप सह गोदाम के ऑनर है। कई वर्षों से प्लाईवुड सप्लायार और विक्रेता आकाश ने अपने व्यवहार से नाम और दाम दोनों अर्ज़ित किया है। वर्षो से धन्धा कर रहे दुर्गा ट्रेडस के युवा करोबारी पर स्थानिए रंगबाजो की नज़र जम गई है।

भयादोहन यानी दहशत कायम कर वसूली की नीयत से कई बार पूर्व में भी इन दबंगो द्वारा करतूतों को अंज़ाम दिया जाता रहा है।लेकिन युवा कारोबारी द्वारा तवज़्ज़ो नही दिए जाने से बौखलाए स्थानिए नशे में धुत्त रंगबाजो ने शुक्रवार यानी विश्वकर्मा पूजा के दिन शॉप आगे बढ़ाने के क्रम में दुकान के सामने खड़े स्टाफ रमेश, रंजीत, संतोष व एक अन्य को गालियां देनी शुरू कर दी। जब उन्होंने विरोध किया तो गाली गलौज कर रहा शख़्स ने फ़ोन किया और फिर इनोवा और बाइक से दर्ज़न भर बदमाश आ पहुचे और स्टाफ को मारने लगे।शोर गुल सुनकर जैसे ही आकाश बाहर निकले उजला कैप पहने शख्स ने चिल्लाकर उसकी तरफ इशारा किया फिर क्या था। सभी बदमाशों ने युवा कारोबारी की ओर लपके और फिर ….

आकाश को उसके ही दुकान के अंदर खिंचकर ले गए। फिर कमर से पिस्टल निकाल कर गले से चेन और गल्ले का सारा कैश जेबो में भर लिया। फिर पीछे पहुचे एक अन्य  अपराधी ने आकाश को मारते हुए कहा कि जो कहा है चुपचाप पहुचा दिया करो वर्ना 24 घण्टे में विकेट गिरा देंगे।चुकी अंदर शॉप का कैमरा खराब था रंगदारों की छिनतई और कैश लूट सीसीटीवी में कैद नही हो पाया। घटना के बाद से कारोबारी का पूरा परिवार अनहोंनी की आशंका से डरा हुआ है। वही घटना के बाबत थानेदार को परिजनों ने फ़ोन पर जानकारी देते हुए सुबह सबेरे लिखित देने की बात कही हैं।

Comments are closed.