बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

हवाई जहाज के तेल से महंगा हो गया पेट्रोल, लालू ने केंद्र सरकार पर बोला हमला

288

पटना Live डेस्क । पूरे देश में महंगाई चरम पर है। पेट्रोल-डीजल से लेकर सरसो तेल तक महंगे हो गए हैं। इतना ही नहीं, ये पेट्रोल व डीजल से सस्ता तो हवाई जहाज का तेल मिल रहा है। हवाई जहाज का ईंधन यानी एबिएशन टबाइन फ्यूल की कीमत पेट्रोल और डीजल से भी कम है। इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने आज सोमवार को ट्वीट कर बड़ा हमला किया है।
आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने आज अपने ट्वीट में कहा कि 15 लाख, 2 करोड़ नौकरी, दुगुनी आय और अच्छे दिनों के इस आभासी दौर में अपनी कार को हवाई जहाज समझ भक्ति रस में डूब महंगाई की पीड़ा सहते रहो। उन्होंने अपने संक्षिप्त ट्वीट में केंद्र सरकार पर सीधा हमला किया है। इस चरम महंगाई के बावजूद समर्थन कर रहे लोगों को उन्होंने ‘भक्ति रस’ से नवाजा है।

लालू यादव ने अपने ट्वीट के माध्यम से महंगाई सहने वाले लोगों पर बिना नाम लिये इशारों ही इशारों में तंज कसा है। उन्होंने कहा कि वे लोग मोदी सरकार की भक्ति रस में डूब महंगाई की पीड़ा सहते रहें। उन्होंने चुनावी जुमला 15 लाख खाते में आना, दो करोड़ युवाओं को नौकरी देना, अच्छे दिन, किसानों की दुगनी आय आदि को लेकर हमला किया। बता दें कि दिल्ली में अभी एबिएशन टबाइन फ्यूल की कीमत 79 रुपये प्रति लीटर है, ज​बकि पेट्रोल दिल्ली में 105 रुपये और बिहार में लगभग 108 से 109 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है।

Comments are closed.