बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो) पूर्ण शराबबंदी का सच देखिए, इंग्लिश शराब लूटते पटना में लोग देखिए

एक इंडिगो कार अनियंत्रित होकर सड़क के चाट में पलट गयी। पब्लिक ने लूट लिया सैकड़ो बोतल शराब

596

पटना Live डेस्क।बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। लेकिन सच्चाई क्या है हर आमो खास को मालूम है। खैर, एक बार फिर पटना पुलिस के दावों की धज़्ज़िया सरेआम दिनदहाड़े उड़ी है। दरअसल, पटना में शराब की लूट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, सूबे में शराबबंदी के बाद मोटे मुनाफ़े का धंधा बना शराब तस्करी पुलिस के तमाम दावों के बावजुद बदस्तूर जारी है। पुलिस व आबकारी विभाग के तमाम कोशिशों के बावजूद शराब माफिया पटना समेत पूरे सूबे में शराब सप्लाई करने के लिए तस्करी करता है।

मिली जानकारी के अनुसार शराब लूटते लोगो की यह वायरल तस्वीर पटना जिले के पालीगंज प्रखंड के उदयपुर गांव के पास की है। बुधवार की देर शाम शराब की खेप तस्करी कर एक इंडिगो कार में ले जाई जा रही थी। अंग्रेजी शराब से भरी यह कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। कार पलटते ही लोगो की नज़र वाहन में मौजूद शराब पर पड़ी तो लोगो ने जब तक पुलिस आती तब तक सैकड़ों बोतल शराब लूट लिया।

शराब लूट की खबर मिलने के बाद घटना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराब को अपने कब्जे में ले लिया। इस पूरे घटनाक्रम में शराब तस्कर भागने में कामयाब रहे।जानकारी के मुताबिक पटना के पालीगंज थाना इलाके के अरवल रानी तालाब नाहर रोड पर उदयपुर के पास अंग्रेजी शराब ले जा रहे एक कार अनियंत्रित होकर पलट गयी। वाहन दुर्घटनाग्रस्त घटना के सूचना जैसे है ग्रामीणों के लगी वह घटनास्थल के पास पहुंच गये। पलटी गाड़ी में रखी शराब को लूटने लगे। इधर, लोगो बाग शराब की बोतलें लूट रहे थे इधर, किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने गाड़ी और बची हुई शराब को जब्त कर लिया।

शराब लूट और मची अफरातफरी का लाभ उठाकर शराब तस्कर और वाहन का ड्राइवर फरार हो गए। पुलिस जब्त इंडिगो कार के जरिए तस्करों तक पहुचने की कवायद में जुट गई है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर पुलिस और आबकारी विभाग के दावों की पोल खोल कर रख दी है।

Comments are closed.