बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना पुलिस के दावों की खुली पोल, कंकड़बाग मुख्य सड़क की बिल्डिंग में घुस कर फिल्मी अंदाज में की चोरी

228

पटना Live डेस्क। बिहार के बाकी जिलों की क्या बात करें, अब राजधानी पटना में ही अपराधी जब चाहता है, तब घटना को अंजाम दे देता है। ताजा मामला पटना के कंकड़बाग इलाके का है। पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए चोरों ने मेन रोड के बगल के ही मकान को खंगाल लिया। चोर साढ़े 3 लाख से अधिक कैश समेत लाखों के सामान ले गए।

मिल रही जानकारी के अनुसार, कंकड़बाग पंचशिव मंदिर के पास मेन रोड पर ही एसएस टावर नामक बिल्डिंग है। इसमें कई बड़ी दुकानें हैं। टीवी के अलावा कैफे और ग्रॉसरी की बड़ी-बड़ी दुकानें हैं। इन दुकानों से चोर बड़े इत्मीनान से रात में साढ़े तीन लाख से अधिक कैश समेत लाखों के सामान ले गए। दुकानदारों के अनुसार, स्टेप अप नाम के कैफे से चोरों ने गल्ला तोड़ के लगभग 25 हजार कैश समेत अन्य सामान ले लिया। इतना ही नहीं, उस कैफे में चोरों ने खाना बनाकर भी खाया।

दुकान मालिक किशन कुमार के अनुसार, चोर बिल्डिंग के फर्स्ट फ्लोर पर स्थित एलजी के शो रूम का शटर तोड़कर अंदर घुसे। एलजी के शोरूम से चोरों को 3 लाख कैश समेत 5 एलइडी टीवी, 3 एसी, 3 वायरलेस ब्लूटूथ हेडसेट, लैपटॉप आदि हाथ लगे। इनकी कीमत लाखों में आंकी जा रही है। सही रकम का आकलन किया जा रहा है। इसी तरह, सेकेंड फ्लोर पर स्थित ग्रॉसरी की दुकान से भी 40 हजार कैश समेत हजारों के सामान लेकर चोर चंपत हो गए। मेन रोड के निकट चोरी की इस घटना ने पुलिस गश्ती पर सवाल खड़ा कर दिया है। बता दें कि इसी साल कंकड़बाग के कॉलोनी मोड़ स्थित ज्वेलरी दुकान में भी सरेशाम लाखों के गहने की लूट हुई थी।

Comments are closed.