बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-सैदपुर हॉस्टल में रेड,3 थानों की पुलिस ने एकसाथ बोला धावा, पिस्टल समेत 2 गिरफ्तार

पटना पुलिस द्वारा रात के अंधेरे में दी गई दबिश में  बेगुसराय जिला के रहने वाले 2 युवको को पिस्टल के साथ किया गया गिरफ्तार 

965

पटना Live डेस्क। राजधानी के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के पटना विश्वविद्यालय के सैदपुर हॉस्टल में शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात में पटना पुलिस की टीम ने रेड किया है।बताया जा रहा है कि स्थानिए बहादुरपुर थाना पुलिस समेत इस छापेमारी में क्रमशः कदमकुआं और गांधी मैदान थाना पुलिस के साथ ही सादे लिबास में दर्ज़नो पुलिसकर्मियों ने एक साथ छात्रावास में धावा बोला। पुलिस के निशाने पर सैदपुर छात्रावास का हॉस्टल नम्बर एक का कमरा नम्बर एस-12 था। अचानक रात के इस पहर में बूटों की खटखट और दर्ज़नो खाकीवालो की आवाजाही से हॉस्टल के कमरों की बत्तियां जल उठी और कमरे से छात्र बाहर निकल पड़े।

अचानक रात के अंधेरे में बड़ी संख्या पुलिस की गाड़ियां और खाकीवालो को देखकर छात्रावास के कमरों में मौजूद छात्र जबतक कुछ समझ पाते पुलिस दस्ता दनदनाते हुए सीढ़िया चढ़ता हुआ सैदपुर छात्रावास नम्बर एक के थर्ड फ्लोर पर जा पहुचा और कमरा नम्बर S-12 के बाहर जा पहुचा और उक्त कमरे में प्रवेश कर गया। कमरे में मौजूद 2 युवको को पकड़ा और अन्य पुुुलिसवाले कमरे की तलाशी लेने लगे।

मिल रही जानकारी के अनुसार कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस दस्ते को एक पिस्टल व गोलियाां भी मिला है। तलाशी में बरामद हथियार और कमरे में मौजूद 2 युवक को लेकर छापेमारी करने आया पुलिसिया दस्ता वापस लौट गया है।

वही, रात में हुए इस पुलिस रेड के बाद हॉस्टल में अफ़रातफ़री का माहौल कायम हो गया है। वही, पुलिस द्वारा पकड़े गए युवको के बाबत मिल रही जानकारी के अनुसार दोनो बेगुसराय के रहने वाले है। उनके नाम अभिषेक और विवेक बताया जा रहा है। दोनो की गिरफ्तारी को लेकर छात्रावास में मौजूद छात्रों के बीच कई तरह के कयास लगाए जा रहे है।

Comments are closed.