बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

महज 4 घंटों में “अतिथि देवो भवः” का रख लिया पटना पुलिस ने मान, पकड़े गए विदेशी कपल से लूटपाट करने वाले 2 बदमाश, पटना Live ने प्रमुखता से कवर की थी ख़बर

322

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना के पंडारक के दियारा इलाके में हरिद्वार से हावड़ा तक गंगा में नौका से सफर पर निकले स्कॉटलैंड के रहने वाले मैथ्यू और इंगलैंड की रहने वाली मेस्सी हसबेंड वाइफ हैं।मैथ्यू भूगोल के शिक्षक है। ट्रेवलिंग के दौरान अपना रिसर्च वर्क करते है। इसी उद्देश्य से दोनों पति पत्नी भारत आये और फिर दोनों तय किया कि नौका द्वारा हरिद्वार से हावड़ा तक का सफर गंगा नदी के जल मार्ग से करेंगे।
तय कार्यक्रम के अनुसार 27 सितंबर हरिद्वार से नौका में सवार दोनों बंगाल की खाड़ी तक जलमार्ग द्वारा सफर पर निकल पड़े। दोनों अमूमन दिन में यात्रा करते और अंधेरा होने पर गंगा किनारे टेंट तान कर आराम करते।औसतन 30 से 40 किलोमीटर की दूरी ये तय करते है।

                अपने सफर के दौरान रविवार को देर शाम जब पंडारक के गंगा दियारा इलाके में पहुंचे अंधेरा घिर चुका था फिर दियारा इलाके में ही दोनों ने रहने के लिए टेंट लगाया,लेकिन उसी दौरान वहां पर छठू और बैजू पहुंच गए और दोनों विदेशी कपल के साथ बदसलूकी करने लगे। किसी तरह दोनों से बचते बचाते विदेशी कपल अपने वोट से पंडारक के कालीघाट पहुंचे थे। घटना की जानकारी पर “अतिथि देवो भवः” केे तहत पटना Live ने इस ख़बर को प्रमुखता से कवर किया।

Big Breaking- (Exclusive) पटना में विदेशी जोड़े के संग बदसलुकी,पूरी रात पुलिस तलाशती रही लफंगों

Big Breaking- (Exclusive) पटना में विदेशी जोड़े के संग बदसलुकी,पूरी रात पुलिस तलाशती रही लफंगों

वही विदेशी दम्पति से बदसलूकी के तथाकथित आरोप के बाद पूरी रात पंडारक थाना एसएचओ ने पूरा इलाका छान मारा ताकि घटना से जुड़ा कोई भी व्यक्ति मिल जाये या कही से कोई सुराग मिल जाये। साथ ही इसकी जानकारी एसएसपी मनु महाराज को दी। चुकी मामला देश के मान स्वाभिमान से जुड़ा था। एसएसपी ने बाढ़ के एएसपी मनोज तिवारी की अगुआई में तुरंत एक टीम बनाई। इस टीम में एएसपी ने पंडारक और एनटीपीसी थानेदार के साथ मिलकर दियारा इलाके में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू की और लगातार अपने नेटवर्क को सक्रिय किये रहे।

वही घटना विवरण देते हुए मैथ्यू ने पुलिस कों घटना का विवरण देते हुए बताया था कि वो वहा अपना टेंट छोड़ आये है। वही पुलिस जब दियारे में पहुची तो पाया कि टेंट को उखाड़ कर गंगा नदी में फेक दिया गया था। पुलिस ने जब इलाके की सघन और बेहद बारीकी से मुआयना शुरू किया तो छठू के पास जब पुलिस टीम पहुंची तो टेंट की रस्सी मिली। क्योकि रस्सी बिल्कुल नई थी और दिखने में आम रस्सी से थोड़ा अलग। फिर क्या था पूछताछ में पहले तो गाय को बांधने वाली रस्सी बताया इसी बीच पुलिस ने उसके साथ रहने वाले बैजू का पता कर लिया फिर भी दोनों पुलिस को चकमा देने की कोशिश करते रहे। लेकिन जब सख्ती से पुलिस टीम ने पूछताछ की तो सारी सच्चाई उगल दिया और अपना जुर्म कुबूल लिया। एसएसपी मनु महाराज ने साफ किया कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल होगा।वही पटना पुलिस की इस तत्परता और दो बदमाशों की गिरफ्तारी से विदेशी कपल मैथ्यू और जैसे काफी प्रसन्न दीखे। मैथ्यू ने पूछे जाने पर कहा कि पुलिस कुपरेटेड बिहेवड वेरी नाइसली बोथ ऑफ अस थैंक फुल टू डेम।।

 

 

 

Comments are closed.