BiG News (वीडियो) सुबह में 6 तो शाम को 9 खोखे बरामद कर सकते में पटना पुलिस, बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव, महज कुछ घंटे में ही 2 को किया गोलियों से छलनी

875
  • पटना में बेलगाम अपराधियों का तांडव जारी
  • सुबह में पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में युवक को मारी 6 गोलियां
  • शाम को खाजेकलां थाना क्षेत्र में श्मशान घाट पर युवक को मारी 9 गोलियां
  • दोनो हत्याएं सरेआम ताबड़तोड गोलियों की बौछार कर की गई हत्या

पटना Live डेस्क। सुरक्षित राजधानी के दावों पर बड़ा सवाल खड़ा करते हुए बेलगाम और बेख़ौफ़ अपराधियों पटना में महज कुछ घंटों के अंतराल पर गोलियों की बौछार कर 2 थाना क्षेत्र में 2 युवको को भून डाला और फरार हो गए। वही,पटना पुलिस महज खोखे बटोर कर जांच मे जुट गई है। दावा है जल्द ही हत्यारों की टोली को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुबह में 6 खोखे और एक युवक की लाश

राजधानी में अपराधियों का तांडव चरम पर है। पटना पुलिस महज कागज कारे और खोखा बटोरने में व्यस्त है। वही दूसरी तरफ अपराधी दिनदहाड़े सरेआम कही भी और कभी भी गोलियों की बौछार कर वारदातों को अंजाम देने से डर नहीं रहे हैं। अपराधियों की शोले उगलती बंदूकों ने बुधवार को सुबह सबेरे ही पत्रकार नगर थाना क्षेत्र बाईपास से सटे 90 फीट एक शख्स को ताबड़तोड 6 गोलियां मारकर मौत की नींद सुला दिया और बड़े आराम से फरार फरार हो गए। वारदात की सूचना पर पत्रकार नगर थाना पुलिस पहुची शव को पोस्टमार्टम ख़ातिर भिजवा कर वारदात स्थल से 6 खोखे बरामद कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शुरुआती कवायद के तहत सर्वप्रथम मारे गए शख्स की पहचान की कवायद शुरू कर दी।

मक़तूल की हुई पहचान

बुधवार को सुबह सबेरे 90 फ़ीट पर हुई हत्या में मकतूल की पहचान मूल रूप से नालन्दा के रहने वाले की प्रवीण कुमार के तौर पर हुई है। मकतूल वर्त्तमान में प्रवीण राजधानी के रामकृष्णा नगर थाना अंतर्गत एक किराए के मकान में अपनी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे के साथ रहते थे। प्रवीण डॉ अविनाश कुमार के यहां ड्राइवरी का काम करते थे। घटना की जानकारी मिलते हो उनकी पत्नी बदहवास होकर मूर्छित हो गई जिन्हें आसपास की महिलाओं ने संभाला। वही, पूर्व में प्रवीण एक बिल्डर के यहाँ ड्राइवरी किया करता था। अन्य तमाम मालूमात हासिल करने के बाद अब पुलिस कई बिंदुओं पर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। वही वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक पुलिस टीम का भी गठन  कर दिया गया है।

शाम को 9 खोखा और फिर एक युवक की लाश

राजधानी में सुबह सबेरे 2 बाइक पर आये अपराधियों ने एक युवक को ताबड़तोड कई गोलिया मारकर मौत की नींद सुला दिया था। पटना पुलिस अभी मामले की जांच करते हुए मक़तूल की पहचान सुनिश्चित कर हत्यारों की तलाश में ,जुटी ही थी कि महज कुछ घंटों के बाद कि पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र में एक युवक को उसवक्त गोलियों की बौछार कर मौत की नींद सुला दिया गया जब वह अपने दोस्त जिसकी एक दिन पहले ही हत्या हुई थी का शव दाह करने शमशान घाट पहुचा था।

मारे गए युवक की पहचान राहुल कुमार के तौर पर की गई। आपराधियों ने राहुल को उस वक्त निशाना बनाया जब वो अपने दोस्त दीपक के दाह संस्कार ख़ातिर पहुचा था। दरअसल, दीपक की भी हत्या कर दी गई थी। दीपक की हत्या की गुत्थी अभी पुलिस सुलझाने में जुटी ही थी कि अपराधियों ने उसके दोस्त राहुल को ताबड़तोड नाइन एमएम की 9 गोलियों मारकर मौत की नींद सुला दिया। शमशान घाट पर हत्या की ये सनसनीखेज वारदात पटना के खाजेकलां थाना इलाके की है।

घाट पर हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एक बार फिर एक युवक की गोलियों से बिधी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ख़ातिर रवाना कर दिया और जांच के क्रम में शव के आसपास से स्थल से 9 MM गोलियों के 9 खोखे बरामद किया। फिर एक बार पटना पुलिस ने जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।

खैर, अमूमन राजधानी पटना में पुलिस के दावे के उलट अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। कोई ऐसा दिन नही गुजरता जब राजधानी की फिजा में बंदूक का शोर और खूंरेजी की धमक न सुनाई देती हो। हालात ये बन गए है कि सिर्फ नाम, काम, चेहरा और थाना क्षेत्र बदलता है पर नही बदलता तो अपराधियों का इरादा यानी बंदूक का लोहा लगातार जिंदगी खाक कर रहा है।वही पटना पुलिस महज कागजी कार्यवाई, खोखा बटोरने और जांच जारी है जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा जैसे जुमले से इतर कुछ भी करती नही नज़र आ रही है। पटना पुलिस के तमाम वरीय अधिकारी तमाम जुर्म से कैसे निपटना है अपराधियों की गिरफ्तारी और शहर की सुरक्षा ख़ातिर तमाम कवायद करते है पर नातीजा सिफर सेे आगे नही बढ़ता प्रतीत हो रहा है।

Loading...