बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में आर्मी से रिटायर्ड डॉक्टर को शराब के नशे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

451

पटना Live डेस्क। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी को लेकर विगत दिनों 7 घंटे लंबी समीक्षा बैठक के बाद से बिहार पुलिस शराब और शराबियों के खिलाफ़ बेहद सख्त मुहिम चला रही है।इसका असर भी दिखाई दे रहा।इसी क्रम में मिली सूचना पर एक डॉक्टर को नशे की हालत में पटना पुलिस ने कंकड़बाग कॉलोनी मोड़ के समीप से उस वक्त पकड़ा जब वो अपनी कार से उतर कर अपार्टमेंट में स्थित अपने फ़्लैट में जा रहे थे।

                  आर्मी से रिटायर्ड डॉक्टर सरोज कुमार पांडेय कंकड़बाग के ही Central Government Health Scheme(CGHS) के तहत डिस्पेंसरी नम्बर 2 के  बातौर मेडिकल ऑफिसर तैनात है। कार से उतर कर डॉक्टर जैसे ही नंदन टावर अपार्टमेंट के अपने फ्लैट नंबर 104 की ओर जाने लगे।डॉक्टर अपनी फैमिली के साथ इसी अपार्टमेन्ट में रहते है। सूत्रों से मिली सूचना पर कंकड़बाग थाने की टीम ने उन्हें घेर लिया। 

                 शराब के नशे में मिलने के बाद डॉ एस के पांडेय उनकी पत्नी के सामने ही पुलिस ने ब्रेथ एनेलाइजर से जांच की तो रिपोर्ट पॉजीटिव आयी।पुलिस दल ने डॉक्टर के कार की भी तलाशी ली लेकिन कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नही हुई। तदुपरांत डॉ पांडे को गिरफ्तर में लेकर पुलिस दल थाना लौट गया और केस दर्ज कर लिया गया है।

Comments are closed.