बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking(CCTv) पटना पुलिस को मिली जबरदस्त सफलता,स्नैचर सह लुटेरे को दबोचा,दर्ज़नो गोल्ड चेन बरामद

दबोचे गए शातिर लुटेरे की निशानदेही पर एक ज्वेलरी शॉप ऑनर को भी पकड़ा गया है। गिरफ्तार शातिर विगत दिनों एक भाजपा नेता को बनाया था शिकार,पकड़ाए स्नैचर के कब्जे से दर्जनो गोल्ड चेन भी बरामद होने की पुष्ट सूचना, लगभग 2 दर्ज़न कांड का होगा उद्भेदन

1,171

पटना Live डेस्क। राजधानी में चेन व मोबाइल स्नैचिंग की वारदाते अमूमन हर दिन होती है। कई मामले थानों तक पहुचते है तो ज्यादातर लोग एक बुरे ख्वाब कर मानिंद घटना को भूल जाते है। हालात का तफ़सरा करे तो कह सकते है कि पटना में स्नैचर गैंग का आतंक राज़ कायम है। वो कब कहा कैसे और किस दिशा से आकर पलक झपकते ही गले से चेन उड़ा लेने झपट लेंगे आप सोच भी नही सकते है। इसी क्रम विगत दिनों पटना में एक स्नैचर ने दुःसाहस का चरम पर करते हुए आपर्टमेंट में घुसकर चेन झपट लिया और फरार हो गया। घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। देखिए

वही, इस घटना की खबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पत्रकार नगर थाना पुलिस ने शातिर की गिरफ्तारी की मुहिम शुरू की। सुरागकशी खातिर मुखबीरों को एक्टिवेट किया तो थाना क्षेत्र के 90 फ़ीट में CCtv वाला लड़का स्पॉट किया गया। फिर क्या था आनन फानन में जाल बिछाकर आरोपी सुरज कुमार को दबोच लिया। सूरज की गिरफ्तारी और पुलिसिया पूछताछ में उसके कबूलनामे ने पुलिस के होश उड़ा दिए।

अकेले ही करता है स्नैचिंग

दरअसल, पुलिस को सूरज ने बताया कि मैंने अकेले ही 15 से अधिक चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया है। सुबूत के तौर पर उसके बताये ठिकाने से पिस्टल सहित दर्जनों चेन और कैश बरामद किया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर मलाही पकड़ी के समीप से एक ज्वैलर्स को पकड़ा है जो सूरज से लूट का सोना खरीदता रहा है।

वही,भाजपा नेता से अपार्टमेंट में घुसकर चेन झपटने के अलावे सूरज ने बताया कि उसने विगत महीनों में शहर के विभिन्न थानों क्षेत्रो में उसने ताबड़तोड़ गोल्ड चेन स्नैच किया है। जिसमे मुख्यतः पत्रकार नगर, एसके पूरी राजीव नगर रूपसपुर, बुद्धा कॉलोनी समेत लगभग डेढ़ दर्ज़न चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। लेकिन गिरफ्तार सूरज ने मात्र 11 छिनतई की वारदात में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। वही इसकी इसके साथ ही पुलिस ने कुल 7 ज्वेलरी कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है।

पकड़ा गया आरोपी सुरज कुमार मूल रूप से मसौढ़ी का रहने वाला है। जो फिलहाल पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर में किराए के मकान में रह रहा था। लेकिन इसका अड्डा 90 फ़ीट और मलाही पकड़ी बना हुआ था। जहाँ यह लोकल लड़को संग नाश किया करता था।

Comments are closed.