BiG Breaking (वीडियो) पटना Live इम्पैक्ट स्टोरी पत्रकार नगर थानाध्यक्ष को एसएसपी पटना ने किया सस्पेंड

351

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना में थानेदार की मौजूदगी में महिला सिपाही की गुण्डई की खबर पटना Live द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित करने और दिखाए जाने का बड़ा असर हुआ है। पहले तो आरोपी महिला सिपाही की पहचान सुनिश्चित कर उसे निलंबित किया गया।साथ ही पीड़ित पक्ष द्वारा थाने में उक्त महिला सिपाही समेत उसके साथ रहे लोगो को नामज़द अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कराया गया। पढ़े क्या है पूरा मामला

Super Exclusive (Exclusive video) पटना में महिला सिपाही की गुंडागर्दी थाने में घुसकर बुजुर्ग को पीट पीट कर किया लहूलुहान, फिर हों गई फरार

                          तदुपरान्त थाने में महिला सिपाही द्वारा बुजुर्ग की निर्मम पिटाई की पटना Live की खबर पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी गरिमा मलिक ने थाना में थानेदार की मौजूदगी में एक महिला सिपाही द्वारा बुजुर्ग की जमकर पिटाई और फिर थाने से फरार होने के गंभीर मामले की जांच का ज़िम्मा सिटी एसपी राजेन्द्र भील को सौपते हुए जांच कर रिपोर्ट देने का आदेश दिया।

मिले आदेश पर सिटी एसपी ने स्वय पत्रकारनगर थाना पहुचकर मामले की जांच पड़ताल की। सिटी एसपी द्वारा मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच की और जांचोपरान्त मामले को सही पाया और अपनी जांच रिपोर्ट एसएसपी को सौप दी।

जांच रिपोर्ट में घटना को सत्य पाये जाने के उल्लेख के आधार पर थानाध्यक्ष की लापरवाही मानते हुए एसएसपी गरिमा मलिक ने तत्काल प्रभाव से राजकुमार शर्मा को निलंबित कर दिया।

 

Loading...