बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पप्पू यादव के मामले में आज मधेपुरा कोर्ट में होगी सुनवाई, क्या मिलेगी जमानत?

352

पटना Live डेस्क। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू को 32 साल पुराने किडनैपिंग केस के मामले में मधेपुरा कोर्ट में आज सुनवाई होगी। इस मामले में आज यानी शुक्रवार को पप्पू यादव को बेल मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। जाप अध्यक्ष पप्पू यादव सुबह 08:30 बजे डीएमसीएच से मेडिकल टीम के साथ कोर्ट के लिए निकल गए हैं। जहां वे मधेपुरा कोर्ट में 10 बजे पेश होंगे। जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि आज जाप सुप्रीमो को बेल मिल सकती है।

जाप सुप्रीमो सह मधेपुरा के पूर्व सांसद पप्पू यादव को अपहरण के एक 32 साल पुराने मामले में कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया था। पप्पू यादव पर वर्ष 1989 में शैलेंद्र यादव ने मुरलीगंज थाना में राम कुमार यादव तथा उमाशंकर यादव के अपहरण किए जाने का मामला दर्ज करवाया था। इसी मामले में पटना पुलिस ने उन्हें 11 मई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद मधेपुरा पुलिस को सौंप दिया था। मधेपुरा कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद उन्हें बीरपुर जेल भेज दिया गया है। जहां पूर्व सांसद की तबियत खराब होने के कारण दरभंगा इलाज के लिए भेज दिया गया था।

बता दें पप्पू यादव को गिरफ्तार किए जाने के बाद उनके समर्थक और कार्यकर्ता उन्हें रिहा करने के लिए लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। हजारों कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी भी दी। जगह-जगह लगातार पुतले फूंके जाते रहे हैं। भूख हड़ताल और धरना प्रदर्शन उनके कार्यकर्ता लगाता कर रहे हैं। हालांकि आज की यह खबर जाप कार्यकर्ताओं के लिए राहत भरी है।

Comments are closed.