बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

पटना पहुंचे ओवैसी, बोले दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करें मोदी सरकार

292

पटना Live डेस्क। AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पटना में कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी। उन्होंने तालिबान के मुद्दे को लेकर केन्द्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अगर दम है तो तालिबान को आतंकी घोषित करें। हमने तो ऑन रिकॉर्ड इस बात की वकालत की थी कि तालिबान को समर्थन नहीं किया जाना चाहिए। लेकिन मेरे कहने से तो कुछ नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि हरबार हमलोगों पर शक किया जाता है। तालिबान मुद्दे पर हमसे नहीं मोदी सरकार से पूछना चाहिए। केन्द्र सरकार में अगर दम है तो भारत तालिबान को आतंकी घोषित करें। अफगानिस्तान के निर्माण पर भारत ने करीब 35 हजार करोड़ रूपए खर्च किए हैं। क्या इसी दिन के लिए इतने रूपये वहां खर्च किए गए। आज इस सवाल को मोदी सरकार से पूछना चाहिए।

वहीं यूपी में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ने की बात करते हुए कहा कि करीब 100 सीटों पर हमारी पार्टी वहां चुनाव लड़ेगी। जिसकी तैयारी चल रही है। मुख्तार अंसारी का नाम आने पर उन्होंने कहा कि यदि मुख्तार अंसारी दागी नेता है तो प्रज्ञा ठाकुर कोई दूध की धुली हुई नहीं है। यूपी में बीजेपी के करीब 37 फीसदी विधायकों पर अपराधिक मामले दर्ज है। अगर वो चुनाव लड़ सकते हैं तो मुख्तार अंसारी क्यों नहीं चुनाव लड़ सकते हैं।

ओवैसी ने यूपी सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी बतायें कि उत्तरप्रदेश में उन्होंने कितने घर अल्पसंख्यकों को दिए हैं। कोरोना की दूसरी लहर जब चल रही थी तब जब गंगा में शव पड़े थे तब वो क्यों नहीं देख पाए थे। ओवैसी ने कहा कि 1600 करोड़ आए उत्तर प्रदेश की अल्पसंख्यक के लिए, जिसमें से आपने सिर्फ 16 करोड़ खर्च किए और झूठ पर झूठ बोलते रहते हैं। ये समझते हैं कि इस तरह से बोलकर वो आपने गिरती हुई साह को उठा पाएंगे लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता देख रही है।

Comments are closed.