Super Exclusive (वीडियो) पटना में खुलेआम बिकती है शराब बोलो खरीदोगे? सरेआम बिकती है शराब,सजती है शराबियों की महफ़िल देखिये Live

601

पटना Live डेस्क। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहते है मर जाऊंगा लेकिन शरबाबन्दी खत्म नही करूँगा।यानी सूबे में पूर्ण शराबबन्दी के प्रति नीतीश कुमार ज़ीरो टॉलरेन्स की नीति पर है। लेकिन सूबे में शरबाबन्दी की ज़मीनी हक़ीक़त क्या है यह हर आमो ख़ास को मालूम है।अमूमन दिखती कही नही है पर मिलती हर जगह है।
लेकिन पटना Live आज आपको न केवल शराब दिखाने जा रहा है बल्कि बिना किसी हिचक के खुलेआम शराब बिकते Live तस्वीरें दिखाने जा रहा है। यह नजारा किसी सुदूर जिले का नही बल्कि पटना जिले का यानी बिल्कुल सुशासन सरकार की नाक के नीचे का है। मुख्यमंत्री सचिवालय से महज कुछ किलोमीटर दूर खुलेआम शराब की बकायदा मंडी सजती है जहां इलाके के शराब के शौकीन तो आते ही बल्कि इस जगह खुलेआम शराब मिलने की खबर से दूर दूर से शराबी यहाँ आकर शराब पीने की अपनी तलब को शान्त कर रहे है।
राजधानी पटना से सटे खुशरूपुर  इलाके में गंगा किनारे खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है। न केवल खुलेआम शराब बिकती है बल्कि बकायदा पैसे दीजिये और अड्रेस बता दीजिए तो इस अवैध धंधे में लगे बेहद ईमानदार लोग आपको शराब की होम डिलेवरी कर देते है। क्योंकि इस अवैध धंधे में लगे लोगो का कहना है कि धंधा में बेईमानी न चल हई,पैसा ले ली   हे त समान दे न पड़त ई।

खुलेआम सरेआम शराब बिक रहा है …

देखिये कैसे बेअधड़क गंगा किनारे शराब की मंडी सजी हुई है। आइये पैसे दीजिये और शराब लीजिए और फिर वही बैठकर गंगा के तट पर महफ़िल जमा लीजिए कोई कुछ नही कहेगा। आप खुद देखिये कैसे बड़े आराम से शराब बेची और खरीदी जा रही है। इसको देखकर कर तो लगता ही नही है कि सूबे में शराब पीना और बेचना कानून अपराध है। हद तो ये कि शराब कारोबारी पूरी दबंगई से शराब बेचते है। हद तो ये की यहाँ पर शराब बेचने वाले आप से पूछ भी लेते है – का भिया कुछ ले ब का??

अगर कोई कुछ बोले तो मार पीट पर उतारू हो जाते है। बताया जाता है कि दियारा क्षेत्र से शराब बना कर नाव के सहारे लाया जाता है। फिर उसे खुलेआम बिना डर भय के शराब बेचा जाता है और तो और घर तक पहुचाया जाता है। देखिये पटना Live संवाददाता बृजभूषण कुमार की विशेष रिपोर्ट

जहरीली शराब का खुला बाजार..comming soon

Loading...