BiG News – जदयू सांसद के भाई पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बची जान,दहशत में आवाम

268

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। कानून का भय बिल्कुल समाप्ती के कगार पर है। इसकी बानगी लगातार सूबे में नुमाया हो रही है। इसी कड़ी में पूर्णिया शहर के बाड़ीहाट इलाके में जमीन विवाद के दौरान बीचबचाव को पहुचे जदयू के निवर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा के बड़े भाई शंकर कुशवाहा पर दिनदहाड़े अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। संयोग से गोली किसी को नहीं लगी। मौके पर जुटे लोगों ने तीन अपराधियों को न केवल धर दबोचा बल्कि उनकी स्कोर्पियो समेत चार गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। अपराधी एक दर्जन से ज्यादा थे। उनमें से कई लोगों की भारीभीड़ देखकर फायरिंग करते हुए वारदातस्थल से भाग निकले। शहर के बीचों बीच हुई ताबड़तोड़ फायरिंग की इस घटना से दहशत का माहौल है।

पुलिस का फायरिंग से इनकार

दिनदहाड़े शहर के बीचोबीच खजांचीथाना क्षेत्र के बारीहाट में भूमि विवाद को लेकर पूर्णिया के सांसद के सहोदर बड़े भाई शंकर कुशवाहा पर हुए हमले के बाबत पुलिस के अलग ही तर्क है।

घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने यहां बताया कि भूमि विवाद को लेकर बिट्टू सिंह गिरोह के सदस्यों ने सांसद के भाई शंकर कुश्वाहा पर हमला किया है।हालांकि इस हमले में वह बाल-बाल बच गये। उन्होंने बताया कि इस हमले में शामिल अपराधियों में से तीन को स्थानीय लोगों ने न केवल दबोच लिया बल्कि जमकर धुनाई कर ज़ख्मी कर दिया। तीनो घायलों को पुलिस अभिरक्षा में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बकौल एसपी पूर्णिया के इस वारदात के सिलसिले में कुशवाहा के परिवार की एक सदस्य आशा देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि इस दौरान गोलीबारी होने की भी बात कही गई, लेकिन पुलिस की जांच-पड़ताल में मौके से एक भी खोखा बरामद नहीं किया जा सजा है। साथ ही स्थानीय थाना पुलिस ने भी फायरिंग की आवाज नहीं सुनी है।

Loading...