बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking – पटना में रफ्तार का कहर, एक कि दर्दनाक मौत बच्चे समेत 2 गंभीर रूप से घायल, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

पटना के बाढ़ में ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

494

पटना Live डेस्क। राजधानी की सड़कों पर रफ्तार का कहर लगातार इंसानी जिंदगियों को लील रहा है। फिर भी तेज रफ्तार वाहनो पर लगाम नही लग रहा है। इसी क्रम पटना जिला में तेज रफ्तार ने एक व्यक्ति की जान ले ली है। यह हृदय विदारक बाढ़ अनुमंडल अंतर्गत बाढ़-सकसोहरा मार्ग पर गुरुवार की देर शाम एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वही,एक बच्चे समेत 2 लोग घायल हो गए हैं।जिन्हें बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की शाम लगभग 5:45 बजे बाढ़-सकसोहरा मार्ग पर बेलछी थाना क्षेत्र के एकडंगा गांव के पास ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। बताया जाता है कि सकसोहरा निवासी मुन्ना उर्फ फंटूश (36 वर्ष), पिता श्रीकांत साव, सकसोहरा से अपने छोटे बच्चे और साला के साथ मोटरसाइकिल से बाढ़ की ओर जा रहा था, वहीं बाढ़ से सकसोहरा की ओर ट्रैक्टर आ रही थी। इसी दौरान बेलछी के एकडंगा गांव स्थित एनएच 30 के पास तेज रफ्तार से आ रहे मोटरसाइकिल ने सीधे ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहे मुन्ना उर्फ फंटूश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में घायल मृतक का बच्चा और साला गंभीर रूप से घायल हो गया है।

घायलों को तुरंत बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एनएच 30 को जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। लोग उन्हें संभालने की कोशिश में जुटे हैं। समाचार लिखे जाने तक सड़क जाम है।

Comments are closed.