बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-72 घंटे में हो 5 की हत्या पर बोले BJP सांसद अब तो ‘लाडले’ SP को सस्पेंड कीजिये नीतीश जी

भाजपा सांसद ने गृह मंत्री और नीतीश कुमार को लिखा पत्र पिछले 2 साल से आईपीएस सत्यवीर सिंह रोहतास के पुलिस कप्तान हैं। लेकिन कुछ घंटों में 5-5 हत्याएं हो जा रही हैं। ऐसे एसपी को सस्पेंड करना चाहिए।

704

पटना Live डेस्क। बिहार में बेकाबू अपराधियों के तांडव को लेकर विपक्ष तो लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर है अब इस कवायद में सरकार में शामिल भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक भी चौतरफा हमला कर रहे हैं। विगत दिनों प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और फिर विधायक संजय सरावगी के बाद अब भाजपा के रोहतास से सांसद छेदी पासवान ने तेजी से बढ़ते अपराध को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमलावर हो गए है।

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। इस पत्र में छेदी पासवान ने बताया है कि आखिरकार किस तरह उनके संसदीय इलाके में लॉ एंड आर्डर चरमराई हुई है और जिला पुलिस अपराधियों के सामने नतमस्तक है। छेदी पासवान ने लिखा है कि पिछले 72 घंटे में रोहतास जिले में 5 मर्डर हो चुके हैं,जिसमें दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मालिक को गोलियों से भूनने वाली घटना का भी जिक्र है,जिसको लेकर रोहतास के आम लोगों में भी आक्रोश का माहौल है।

एसपी सत्यवीर सिंह को सस्पेंड करे सरकार

बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने एक बार फिर से यह मांग की है कि रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह को सरकार सस्पेंड करे।उन्होंने लिखा है कि पिछले 2 साल से आईपीएस सत्यवीर सिंह रोहतास के पुलिस कप्तान बनकर बैठे हुए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी जिले में कुछ ही घंटों में 5-5 हत्याएं हो जा रही हैं।इसलिए कर्तव्यहीनता के कारण ऐसे एसपी को सस्पेंड करना चाहिए।

सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने इससे पहले मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए रोहतास जिले के एसपी को निकम्मा और निठल्ला करार दिया था।सांसद ने कहा था कि ऐसे एसपी को बिना समय गंवाये तत्काल सस्पेंड कर देना चाहिये।सासंद ने कहा कि निकम्मा और निठल्ले एसपी के कारण ही रोहतास में अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है।जाहिर है कि जब पुलिस कप्तान ही निकम्मा रहेगा तो उसके निचले स्तर के अधिकारी भी निकम्मी और निठल्ली बनी रहेगी।

हम आपको बता दें कि रोहतास के एसपी सत्यवीर सिंह हैं जो नीतीश कुमार के पसंदीदा अधिकारियों में शुमार किये जाते रहे हैं। नीतीश कुमार के राज में उन्हें हमेशा अहम जिलों के एसपी का पद मिलता रहा है।

Comments are closed.