बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Viral Video-क्रिकेटर इरफ़ान पठान पर बुजुर्ग दम्पति ने video जारी कर लगाए बेहद गंभीर इल्जाम

वायरल वीडियो में दोनों बुजुर्ग पति पत्नी अपना परिचय देते हुए गुहार लगाते है कि इस वीडियो को इतना वायरल कीजिये कि पुलिस मजबूर हो जाये क्रिकेटर इरफ़ान पठान के ऊपर कार्यवाही करने को

492

पटना Live (Sports) डेस्क। भारत के नामचीन पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर गुजरात के ही  अहमदाबाद के रहने वाले एक बुजुर्ग दंपत्ति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। गुजरात पुलिस से रिटायर सैयद इब्राहिम नाम के शख्स ने इरफान पर उनकी बहू के साथ नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया है।साथ ही कहा है कि इरफान उनके परिवार को इस मामले में धमका भी रहे हैं। इब्राहिम ने वीडियो जारी करके इरफान पठान पर इल्जाम लगाए और अपने लिए न्याय माँगा।उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं होने पर सुसाइड करने की धमकी भी दी है। हालांकि अभी तक उन्होंने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया है। लेकिन पुलिस ने उन पर सुसाइड की धमकी का केस दर्ज किया है। साथ ही इरफान पठान की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इरफान अभी कुछ दिन पहले तक आईपीएल 2021 की कमेंट्री में बिजी थे।

वीडियो में वह कहते हैं, “मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी लेकिन हमारी सुनवाई नहीं होती।”

इस वीडियो को ट्वीटर पर साझा कर अपील की गई है कि इतना वायरल कीजिये कि पुलिस मजबूर हो जाये क्रिकेटर इरफ़ान पठान के ऊपर कार्यवाही करने को मजबूर हो जाए।

बुजुर्ग ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा, “इरफान पठान बड़े अधिकारियों से दबाव डलवाता है। आज हमारी ऐसी हालत आ गई कि हम सुसाइड करना चाहते हैं।” वीडियो में बुजुर्ग महिला को कहते सुना जा सकता है कि जब उनकी बहू उनके घर थी, तब भी उन्हें परेशान किया जाता था और अब भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।यह मामला अहमदाबाद के वेजलपुर थाना इलाके का है।

सैयद बताते हैं कि उन्हें धमकियाँ मिलती हैँ। उन्होंने पुलिस विभाग को अपनी सेवा दी। बावजूद इसके आज उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा। वह अपील करते हैं कि उन्हें बस उनकी मौत के बाद इंसाफ दिलाया जाए। वह पूछते हैं कि उनकी बहू उनके बेटे के साथ रहती नहीं है, तो वह उसके साथ रिश्ते को कैसे जारी रखे? पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही। शिकायत करने पर उन्हें ही बुलाकर तंग किया जाता है।

 दहेज प्रताड़ना का बहु का दम्पति पर  इल्जाम
बता दें कि सैयद इब्राहिम की ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इसे शेयर करके इरफान पठान के ख़िलाफ़ कार्रवाई की माँग कर रहे हैं। वही,मिली रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच वेजलपुर पुलिस थाने से पता चला है कि इरफान पठान पर आरोप लगाने वाले इब्राहिम, उनकी पत्नी और बेटे सैयद के खिलाफ खुद बहू ने ही 11 मार्च, 2021 को दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है। सैयद इब्राहिम का कहना है कि उनकी बहू उन्हें झूठे इल्जाम में फँसा रही है, उसके खुद इरफान से अवैध संबंध हैं।
शादी के पहले से थे इरफान के बहू से संबंध

कथित तौर पर इब्राहिम की बहू इरफान पठान की चचेरी बहन है। उनके बेटे सैय्यद का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच काफी पहले से संबंध हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच अवैध संबंध बने हुए हैं। बेटे के मुताबिक इरफान और उसकी पत्नी अक्सर वीडियो कॉलिंग करते हैं। पत्नी अक्सर चोरी-छिपे इरफान के साथ घूमने जाती थी। लेकिन ये बातें जब पूरे परिवार को पता चलीं तो पत्नी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा आरोप लगा दिया।

शादीशुदा है इरफ़ान पठान 

सनद रहे कि इसी साल इरफ़ान पठान ने 3 फरवरी को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट किया है। इरफान पठान (Irfan Pathan) और सफा बेग (Safa Baig) ने 3 फरवरी 2016 को सऊदी अरब के पवित्र शहर मक्का में शादी कर ली थी।

शादी के वक्त सफा की उम्र महज 21 साल थी। दिसंबर 2016 को इस कपल के बेटे इमरान खान पठान (Imran Khan Pathan) का जन्म हुआ था। इरफान पठान (Irfan Pathan) और सफा बेग (Safa Baig) की पहली मुलाकात दुबई (Dubai) में हुई थी।तब ये दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे।सफा बेग (Safa Baig) पेशे से मॉडल है. उनका परिवार हैदराबाद से संबंध रखता है, लेकिन सफा की जिंदगी का ज्यादातर वक्त सऊदी अरब के जेद्दा (Jeddah) शहर में बीता है, उनके पिताा मिर्जा फारूख बेग (Mirza Farooq Baig) वहां के बिजनेसमैन हैं।

इरफान पठान (Irfan Pathan) की पत्नी हिजाब में रहना पसंद हैं। हालांकि क्रिकेट फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर सफा बेग (Safa Baig) का चेहरा दिखाने की मांग करते हैं।

                 उल्लेखनीय है कि कई मीडिया संस्थानों ने इस संबंध में इरफान पठान की प्रतिक्रिया जानने का प्रयास किया। हालाँकि, उनका फोन स्विच होने के कारण कोई जवाब नहीं मिल सका।

Comments are closed.