बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-Tejpratap Yadav लड़ेंगे इंसाफ की लड़ाई “न्याय यात्रा” लालू के लिए लहू बहाने को तैयार

293

पटना Live डेस्क। बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव सजावार हैं। राजद सुप्रीमो को न्याय दिलाने का बीड़ा अब उनके बड़े बेटे पूर्व स्वस्थ्य मंत्री सह हसनपुर के विधायक तेज प्रताप यादव ने उठाया है। इसको लेकर जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेज प्रताप यादव 27 तारीख से न्याय यात्रा का आगाज़ कर रहे हैं। इस बात की जानकारी वो सोशल मीडिया के माध्यम से भी दे रहे हैं… अपने फेसबुक हैंडल पर जनशक्ति परिषद लिखता है…

मंजिल मिलेगी भटक कर ही… गुमराह तो वो हैं जो घर से निकले ही नहीं…

विदित की कि पिछले दिनों चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार से 139 करोड़ रुपये अवैध निकासी के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने अपना फैसला सुनाया है। कोर्ट ने लालू यादव को 5 साल की सजा का सुनाई थी साथ में 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया था।इसके बाद से ही तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर भी हत्या के मामले दर्ज हैं। उन पर कार्रवाई होनीं चाहिए। तेजप्रताप यादव ने सृजन घोटाले पर कहा कि इसमें बड़े बड़े रसूखदार लोगों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

इन्हीं सारी चीजों को लेकर अब लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए जनशक्ति परिषद के बैनर तले न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। जिसमें वो बिहार के सभी जिलों से लोगों को जोड़ेंगें।

तेज प्रताप कहते हैं “घोटाले करने वाले बाहर खुले में घूम रहे हैं और गरीबों, असहाय लोगों की मदद करने वाले मसीहा को साजिशन फंसाया जा रहा हैं।”

जनशक्ति परिषद बिहार के गांव-गांव तक जाएगी और इस भ्रष्ट सरकार की असली सच्चाई लोगों को बताएगी। इसके लिए हमें खून भी बहाना पड़े तो हम पीछे नहीं हटेंगें।

Comments are closed.