बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

दरभंगा से अब इतने रुपये में कर सकते हैं लद्दाख का सफर, स्पाइसजेट ने शुरू की विमान सेवा

76

डेस्क, लाइव पटना: बिहार से लद्दाख जाना अब बहुत आसान हो जाएगा. जल्द ही दरभंगा से लेह के बीच हवाई सेवा शुरू की जा रही है. स्पाइस जेट एयरलाइन्स 20 जुलाई यानी कि मंगलवार से इस रूट पर वन स्टॉप हवाई सेवा शुरू कर रहा है. करीब 04 घंटे 50 मिनट में लेह से भाया दिल्ली होते हुए यात्री दरभंगा एयरपोर्ट पर लैंड कर सकेंगे.

पैसेंजरों को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक घंटा 40 मिनट रुक कर कनेकटिंग फ्लाइट पकड़नी होगी. इस रूट के लिए बुकिंग शुरु हो चुकी है. यात्रियों को प्रति टिकट 7261 रूपये देने होंगे. लेह से जहाज दिल्ली के लिए सुबह करीब आठ बजे पैसेंजरों को लेकर रवाना होगा. डेढ़ घंटा बाद सुबह 09.30 बजे विमान दिल्ली पहुंच जायेगा.

दिल्ली से सुबह 11.10 बजे दरभंगा के लिए दूसरी फ्लाइट मिलेगी, जो यात्रियों को दोपहर 12.50 बजे दरभंगा उतार देगी. यात्रियों के अच्छे रिसपांस को देखते हुए लगातार रुटों का विस्तार किया जा रहा है.

वहीं बिहार के गोपालगंज जिले के लिये भी खुशखबरी है. केंद्रीय नागर विमानन मंत्रालय ने सबेया हवाई अड्डे को रीजनल कनेक्टिविटी योजना ‘उड़े देश का आम नागरिक’ में शामिल कर लिया है. जिले के सबेया हवाई अड्डे को अब उड़ान की मंजूरी मिल गयी है. जिससे गोपालगंज समेत आस-पास के जिलों को भी इसका फायदा मिलेगा.

 

 

Comments are closed.