बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

अब साफ हो जाएंगी पटना की सडकें, हड़ताली सफाईकर्मियों को हाईकोर्ट ने काम पर लौटने के दिए आदेश

501

पटना Live डेस्क। पटना की सडकें अब साफ हो जाएंगी। नगर निगम के सफाईकर्मियों की हड़ताल के आठवें दिन पटना हाईकोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की। जहां हाईकोर्ट ने सफाईकर्मियों की ह​ड़ताल पर सख्ती दिखाई है। कोर्ट ने हड़ताल को तुरंत खत्म करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि स्थायी कर्मी कल सोमवार की रात में हड़ताल से वापस लौट गए हैं, जबकि अस्थायी कर्मी हड़ताल पर डटे हुए हैं।

मिल रही जानकारी के अनुसार, पटना हाईकोर्ट में आज मंगलवार को नगर निगम के सफाईकर्मियों की चल रही हड़ताल को लेकर सुनवाई हुई। इसमें सफाई कर्मियों की हड़ताल पर हाईकोर्ट ने सख्ती जताई है। कोर्ट ने तत्काल हड़ताल खत्म कराने के निर्देश दिए हैं। कोर्ट ने यह भी कहा है कि 8 सप्ताह के अंदर सरकार सफाईकर्मियों की मांगों पर विचार करे।

गौरतलब है कि सफाईकर्मियों की हड़ताल का आज 8वां दिन है। आज सफाईकर्मी उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के आवास पर भी गए थे। यह अलग बात है कि तारकिशोर प्रसाद आज पटना से बाहर हैं। उनका मुंगेर में कार्यक्रम है। इधर, हड़ताल की वजह से पटना की स्थिति​ नारकीय हो गई है। गली व मुहल्लों ही नहीं, पटना के पॉश एरिया में भी कूड़े का अंबार लग गया है।

Comments are closed.