बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब 16 साल की TikTok स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड,मैनेजर ने की मौत की पुष्टि

पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। एक ओर जहां सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से फैन सदमे में हैं। वहीं अब महजब16 साल की सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) का आत्महत्या करना काफी शॉकिंग है।

1,357

पटना Live डेस्क।मूल रूप से बिहार के पूर्णिया जिले के बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और क्राइम पेट्रोल अभिनेत्री प्रीता मेहता की मौत की दुखद खबर के बाद, एंटरटेनमेंट की दुनिया की एक और प्रतिभा ने आज आत्महत्या कर ली। 25 जून को 16 वर्षीय TikTok स्टार और डांसर सिया कक्कड़ (Siya Kakkar) ने नई दिल्ली में आत्महत्या कर ली।

सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन ने उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि की। अर्जुन ने कहा, “उनकी आत्महत्या के पीछे जरूर कोई पर्सनल वजह रही होगी क्योंकि काम को लेकर वह अच्छा कर रही थी। एक नए प्रोजेक्ट को लेकर मेरी सिया से पिछली रात बात हुई थी तब वो सामान्य लग रही थी वह काफी टैलेंटेड थी।”

सिया ने सुसाइड के 20 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर अपने डांस की वीडियो स्टोरी भी शेयर की थी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार बुरी खबरें आ रही हैं। पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान की मौत और उसके बाद फैंस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से फैन सदमे में हैं। अब सिया कक्कड़ का आत्महत्या करना लोगों के लिए काफी शॉकिंग है।

Comments are closed.