बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News -सावधान ! आप ‘तीसरी आंख’ की है जद में मोकामा में 16 जगहों पर CCTv कैमरे हुए एक्टिवेट

कुल 40 कैमरे लगाने की है योजना, 16 हुए एक्टिवेट इससे अपराध नियंत्रण ट्रैफिक नियंत्रण में पुलिस को काफी मदद मिलेगी।

305

पटना Live डेस्क।राजधानी की सुरक्षा को पुख़्ता करने की कवायद के जिले के बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत मोकामा नगर परिषद के सौजन्य से शहर के बाजार व अन्य प्रमुख स्थानों में कुल 16 सीसीटीवी कैमरे इंस्टाल किए गए हैं। यानी अब पटना पुलिस आप पर ‘तीसरी आंख’ से नजर रखेगी। इन कैमरों की मदद से शहर की गतिविधियों पर पुलिस को नजर रखने में आसानी होगी। पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा ने रविवार को ‘तीसरी आंख’ का शुभारंभ पर्दा हटाकर कर किया।

इस मौके पर ग्रामीण एसपी ने बताया कि शहर के विभिन्न स्थानों पर अभी फिलहाल 16 सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। कुल 40 सीसीटीवी कैमरे लगाने की तैयारी है। यह कैमरे मोकामा नगर परिषद के सहयोग से लगाए गए हैं।उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे लग जाने से शहर की गतिविधियों पर पुलिस की निगाहें रहेगी। इससे अपराध नियंत्रण ट्रैफिक नियंत्रण में पुलिस को काफी मदद मिलेगी।

इन स्थानों पर लगे कैमरे

                सीसीटीवी कैमरे शहर के प्रमुख चिन्हित व व्यस्ततम स्थानों जेपी चौक,थाना चौक,तेराहा बाजार में समेत प्रमुख स्थानों पर लगाए गए हैं। नगर परिषद के सौजन्य से शहर के 24 अन्य स्थानों पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की तैयारी चल रही है।इस मौके पर नप कार्यपालक पदाधिकारी मनोज कुमार, बाढ़ एएसपी अमरीश राहुल,थाना प्रभारी राजनंदन शर्मा उपस्थित थे।

Comments are closed.