बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

अब जक्कनपुर के थानेदार पर गिरी EOU की गाज, कई ठिकानों पर छापा जारी

204

पटना Live डेस्क। पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां आर्थिक अपराध इकाई टीम की बड़ी कार्रवाई हुई है। ईओयू टीम ने जक्कनपुर के थानेदार कमलेश शर्मा के घर और ऑफिस समेत 3 ठिकानों पर छापा मारा है। आय से अधिक संपत्ति मामले में आर्थिक अपराध इकाई ने यह कार्रवाई की है। बता दें कि कमलेश प्रसाद जक्कनपुर के वर्तमान थानाध्यक्ष हैं। जक्कनपुर के वर्तमान थाना अध्यक्ष कमलेश प्रसाद शर्मा के आरा गार्डन आवास के अलावे छपरा में छापेमारी की गई है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में उन पर FIRदर्ज हुई थी। कोर्ट के आदेश के बाद आर्थिक अपराध इकाई टीम ने कमलेश प्रसाद शर्मा के घर और ऑफिस समेत तीन ठिकानों पर छापेमारी की। हाल के दिनों में आय से अधिक संपत्ति के मामले में अपराध इकाई की टीम ने पटना के कई पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की है।

EOU sought support from the people of the state, issued EMAIL ID and phone number to give information | EOU ने राज्य के लोगों से मांगा सपोर्ट, सूचना देने के लिए जारी
बता दें कि इन दिनों बिहार सरकार के भ्रष्ट अधिकारियों पर सरकार का डंडा बरस रहा है। इससे पहले पहले बालू के अवैध खनन मामले में आर्थिक अपराध इकाई की विशेष टीम ने आरा के निलंबित अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंकज कुमार रावत के तीन ठिकानों पर छापेमारी की थी। आरा के सदर डीएसपी रहे पंकज कुमार पर आय से अधिक संपत्ति के मामले यह कार्रवाई की गई थी। वहीं पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के 9 ठिकानों पर भी छापेमारी हुई थी। आय से अधिक संपत्ति के मामले में अपराध इकाई की टीम ये यह कार्रवाई की थी।

Comments are closed.