बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – फिर बजा पटना Live की खबर का डंका, DIG राजेश कुमार को नही मिला प्रमोशन

पटना Live ने सबसे पहले पाठको को अवगत कराया था कि DIG बेगूसराय राजेश कुमार के प्रमोशन में लगा अड़ंगा, विभागीय जांच शुरू

339

पटना Live डेस्क। वर्ष 2020 के आखरी सोमवार को बिहार सरकार ने  10 आईपीएस अधिकारियों को प्रमोशन के तोहफ़ा दिया है। सोमवार यानी 28दिसम्बर को विभागीय प्रोन्नति समिति की बैठक थी जिसमें नौ आईपीएस अफसरों की प्रोन्नति पर मुहर लगी है। पुलिस मुख्यालय के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांच आईपीएस अधिकारियों को आईजी से एडीजी में प्रोन्नति मिली है। वही जानकारी के अनुसार तीन डीआईजी को आईजी में प्रोन्नत किया गया है।

वहीं 6 आईजी को एडीजी में प्रोन्नत किया गया है। इनमें हैं- एनएच खान, पारसनाथ अमित जैन,बच्चू सिंह मीणा, कमल किशोर सिंह एडीजी। ये सभी वर्तमान में एडीजी के पद पर पदस्थापित हैं।वहीं, प्रोन्नति समिति ने एडीजी शोभा अहोतकर को डीजी रैंक में प्रोन्नत करने करने पर मुहर लगा दी है।

वही, डीआईजी रैंक जिन तीन अफसरों को प्रमोशन मिला है उनमें हैं-विकास वैभव एटीएस डीआईजी, विजय वर्मा छपरा डीआजी,सुरेश चौधरी सहरसा डीआईजी।

पटना Live की खबर पर सच की मुहर 

उल्लेखनीय है पटना Live ने 17 दिसम्बर को ही इस बात का खुलासा किया था कि….

बिहार पुलिस के अधिकारियों पर बिहार सरकार की वक्र दृष्टि का असर है कि विगत दिनों में दारोगाओ, थानेदारो, डीएसपी रैंक से लेकर एएसपी रैंक के अधिकारियों के खिलाफ मुख्याल द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है।इसी बीच पुलिस मुख्यालय में इस सप्ताह होने वाली DIG और IG अधिकारियों की प्रोन्नति ख़ातिर बैठक से ठीक पहले DIG राजेश कुमार पर कार्रवाई की गई है।

पूरी खबर पढ़ने और क्यो नही मिला प्रमोशन के सच जानने खातिर पढ़े पटना Live का वो खुलासा

BiG News -प्रमोशन ख़ातिर बैठक के ठीक पहले बेगूसराय के DIG राजेश कुमार पर कार्रवाई,प्रोन्नति लिस्ट से हुए बाहर

BiG News -प्रमोशन ख़ातिर बैठक के ठीक पहले बेगूसराय के DIG राजेश कुमार पर कार्रवाई,प्रोन्नति लिस्ट से हुए बाहर

Comments are closed.