बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar Election 2020 – नीतीश कुमार ने चिराग़ पर कसा तंज कहा- बयानों से किसी बच्चे को पब्लिसिटी मिल रही है तो क्या बुराई है?

Bihar Election 2020 - नीतीश कुमार ने चिराग़ पर कसा तंज कहा- बयानों से किसी बच्चे को पब्लिसिटी मिल रही है तो क्या बुराई है।

189

पटना Live डेस्क।बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच आरोपों प्रत्यारोपो का दौरन लगातार जारी है। एक ओर जहाँ विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर ताबड़तोड़ हमले कर रहा है। तो वही दूसरी तरफ लम्बे समय तक एनडीए के हिस्सा रहे चिराग पासवान ने एकला चलो की नीति का अनुसरण कर भाजपा व जदयू गठबन्धन की सरकार के मुखिया नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहारियों को शराब तस्कर बनाने वाला बात दिया। इस सियासी हमले का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने चिराग के शराबबंदी वाले बयान को लेकर उन्हें बच्चा कह दिया है। नीतीश कुमार ने एक इंटरव्यू में कहा कि शराबबंदी को लेकर कुछ लोग मुझसे चिढ़ते हैं। ऐसे बयानों से किसी बच्चे को पब्लिसिटी मिल रही है तो क्या बुराई है। नीतीश ने चिराग पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे खिलाफ बोलने से कोई आगे बढ़ता है तो अच्छी बात है।

दरअसल, एनडीए से अलग चुनाव लड़ रहें चिराग पासवान ने कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि शराबबंदी की वजह से बिहार के बेरोजगारों को शराब तस्कर बनाया जा रहा है। चिराग ने ट्वीट करते हुए सीधा नीतीश कुमार पर वार किया और कहा कि नीतीश और उनके मंत्री अच्छे से जानते है कि बिहारियों को शराब तस्कर बनाया जा रहा है।

चिराग पासवान ने ट्वीट किया, ”शराबबंदी के नाम पर बिहारीयों को तस्कर बनाया जा रहा है। बिहार कि माताएं-बहने अपनो को तस्कर बनते नहीं देखना चाहती। बिहार के मुख्यमंत्री के संग सभी मंत्रियों को पता है कि बिहारी रोज़गार के अभाव में शराब तस्करी के तरफ बढ़ रहा है लेकिन सब के सब को मानो सांप सूंघ लिया है। ”

अफसरराज को खत्म करने के लिए वोट दें

उल्लेखनीय है कि गया जिले के में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार के द्वारा सात निश्चय योजना एंव हर घर नल का जल पहुंचाने का दावा पूरी तरह फेल है और गांव देहात के इलाकों में गरीब-गुरूबों से राशन कार्ड में भी पैसा लिया जा रहा है।

साभार – सोशल मीडिया

उन्होंने अफसरशाही को बढ़ावा देने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि 28 अक्टूबर को ससमय घर से निकलकर अपने मत का प्रयोग करें। निर्धारित समय से तकरीबन पांच घंटा विलम्ब से सड़क मार्ग से आए चिराग ने बाराचट्टी से पार्टी प्रत्याशी रेणुका देवी को मत देने की अपील की। चिराग के विलम्ब से आने के कारण दूर दराज के ईलाके से आए लोग वापस अपने घरों को चल गए। सभा को पार्टी प्रत्याशी रेणुका देवी सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

Comments are closed.