बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- भीषण सड़क हादसे में भाजपा विधायक की हालत गंभीर,कार चालक व अंगरक्षक भी घायल

एक भीषण सड़क दुर्घटना में बीजेपी विधायक निक्की हेंब्रम गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इस हादसे में कार चालक एवं विधायक के अंगरक्षक के भी बुरी तरह घायल होने की खबर है। सभी का इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

558

पटना Live डेस्क। ठंड और सड़कों पर काबिज कोहरे के सितम लगातार जारी है। इसी क्रम में एक भीषण सड़क दुर्घटना में बीजेपी विधायक निक्की हेंब्रम गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। इस हादसे में कार चालक एवं विधायक के अंगरक्षक के भी बुरी तरह घायल होने की खबर है। सभी का इलाज चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है। विधायक के समर्थकों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस हादसे पर गंभीर चिंता एवं दुख व्यक्त किया है।

जानकार सूत्रों के मुताबिक बांका जिला अंतर्गत कटोरिया क्षेत्र की बीजेपी विधायक निक्की हेंब्रम रविवार की रात अपनी कार से कटोरिया से पटना जा रही थीं। सुल्तानगंज से आगे बरियारपुर के समीप से गुजरते हुए सामने से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को जोरदार ठोकर मार दिया। बताया गया कि जिस तरफ विधायक बैठी थीं, कार के उसी हिस्से में ट्रक की जोरदार ठोकर लगी।घटना देर रात की बताई जा रही है। हादसे में गंभीर रूप से घायल विधायक निक्की हेंब्रम को आदमपुर में डॉ अमर के यहां इलाज के बाद रेफर किया गया।

ट्रक की जोरदार टक्कर की वजह से कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार विधायक के हाथ और पैरों में गंभीर चोट लगी है। उन्हें इलाज के लिए भागलपुर में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

इस हादसे में विधायक गंभीर रूप से घायल हो गईं। खबर है कि उनका एक हाथ एवं एक पैर फ्रैक्चर हो गया है। दुर्घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे में कार चालक एवं साथ चल रहे बॉडीगार्ड के भी बुरी तरह घायल होने की खबर है। खबरों के मुताबिक रात में ही तुरंत विधायक सहित सभी घायलों को भागलपुर लाया गया जहांप्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। विधायक निक्की हेम्ब्रम का इलाज पटना में चल रहा है जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है।

Comments are closed.