बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की बढ़ सकती है मुश्किलें, NCB ने जमानत रद्द करने की मांग

163

पटना Live डेस्क। विगत 21 नवम्बर को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और  हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था,लेकिन 23 नवंबर को उन्हें जमानत दे दी गई थी। 

भारती सिंह और पति हर्ष को मिली जमानत

लेकिन,अब मुंबई में एक विशेष NDPS कोर्ट से कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की एक ड्रग मामले में जमानत को रद्द करने का अनुरोध किया है।NCB ने विशेष एनडीपीसी अदालत से जमानत रद्द करने का अनुरोध किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने के एक निचली अदालत के आदेश को रद्द कर एजेंसी को हिरासत में उनसे पूछताछ की अनुमति देने का भी अनुरोध किया है। कोर्ट ने मंगलवार को दंपती को नोटिस जारी किया और अगले सप्ताह मामले में सुनवाई हो सकती है।

भारती और हर्ष हर्ष लिंबाचिया

बता दें, 21 नवम्बर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और हर्ष के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा था।जिसके बाद एनसीबी को भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था। दोनों को पूछताछ के लिए ऑफिस बुलाया गया तो दोनों ने ही गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार कर ली थी। जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें गांजा का सेवन करने के आरोप में गिरफ्तार कर उन्हें 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

लेकिन भारती सिंह और हर्ष ने पहले ही कोर्ट में जमानत की अर्जी दे दी थी और उन्हें 23 नवंबर को 15-15 हजार रुपये के मुचलके पर एक मजिस्ट्रेटी अदालत ने जमानत दे दी थी।

Comments are closed.