BiG News (वीडियो) महज नोक झोंक में दिन दहाड़े युवक की हत्या, विरोध मे सड़क जाम, डीएसपी के खिलाफ फूटा आवाम का गुस्सा

486

सुभाष चंद्रा, वरीय संवाददाता, सुपौल

पटना Live डेस्क।बिहार के सुपौल जिले में मे अपराधी किस कदर बेलगाम हो गए है इसकी बानगी देखिये, सरेआम अपराधी ने बीच बाजार आपसी तू तू मै मै के बाद एक युवक के सीने मे गोली मार दिया है। हालांकि गोली लगने से  घायल मनीष यादव को लोगों ने आनन फानन मे सदर अस्पताल पहुचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। युवक की हत्या की जानकारी मिलते ही इलाके में कोहराम मच गया और बड़ी संख्या में पुलिस बल और स्थानीय लोग अस्पताल पहुच गए।

महज तू तू मैं मैं में सरेआम हत्या

सूबे में सुशासन है ये दावा है बिहार सरकार का लेकिन हालात का अंदाज़ा ओस बात से लगाया जा सकता है कि सुपौल मे सरेआम अपराधी ने बीच बाजार आपसी तू तू मै मै के बाद एक युवक के सीने मे गोली मार दी और फरार हो गया। हालांकि गोली लगने से घायल मनीष यादव को लोगों ने आनन फानन मे सदर अस्पताल पहुचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।
सैकड़ो लोगो की मौजूदगी में हुई इस खौफ़नाक वारदात के बाबत बताया जाता है की ये घटना सदर बाजार के वार्ड नं 02 विधापुरी मोहल्ले मे हुई है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आपसी रंजिश में संदीप नामक व्यक्ति ने मनीष यादव को गोली मार दिया है।इधर घटना के बाद शहर मे दहशत का माहौल कायम हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार दाल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जांच शुरू कर दिया। अभी पुलिसिया जांच शुरूआती चरण में ही है तभी युवक की मौत की पुष्टी हो गई।

सड़कजाम डीएसपी के खिलाफ नारेबाजी

सदर बाजार के गजना चौक के समी दिन दहाड़े एक अपराधी ने युवक मनीष यादव को सीने मे गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने सदर बाजार के लोहिया चौक को जाम कर दिया है। जामकर्ता सुपौल पुलिस खास कर डीएसपी विद्यासागर के विरोध मे नारेबाजी कर रहे हैं।जामकर्ताओं का आरोप है की पिछले दिनो अपराध कि घटनाएं काफी बाढ़ गयी है। लेकिन पुलिस द्बारा अपराधी के विरुध कोई ठोस कार्रवाई नहीं करता जिससे अपराधी के हौसले बुलंद हो रहे है।आए दिन अपराधी घटनाएं घटित हो रही है जाम कर्ताओं ने डीएसपी का ट्रांसफर करने और अपराधी के गिरफ्तारी कि मांग कर रहे है।

तीन घंटे से है सड़क जाम

घटना के बाद से आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे से सड़क जाम कर रखा है। जाम के कारण आवाजाही पूरी तरह ठप्प है। इसी जाम कर रहे लोगो सड़क पर टायर जला हंगामा कर रहे हैं।

कौन था मनीष यादव

ज्ञात हो कि मृत युवक मनीष यादव बलवा निवासी थे ।जो सदर बाजार के गजना चौक पर मोबाईल का दुकान करता था। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की संदीप मिश्रा नामक युवक से मनीष यादव की तू तू मैं मैं हुई इसी दौरान संदीप ने मनीष यादव को गोली मार दिया। चुकी गोली मनीष के सीने मे लग गयी लिहाजा मनीष की अस्पताल पहुचने से पहले ही मौत हो गयी।फिलहाल आरोपी की तलाश मे पुलिस जुट गयी है।

Loading...