बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) पटना में रंगदारी ख़ातिर ज्वैलरी शॉप में घुसकर सरेआम मारी गई ताबड़तोड कई गोलिया,मौत

108

- Advertisement -

  • रंगदारी नही देने पर सरेआम अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को मारी ताबड़तोड़ गोलियां, मौत
  • तीन बाइक पर सवार होकर आए 9 अपराधियों ने दिनदहाड़े शॉप में घुसकर स्वर्ण व्यवसाई को मारी ताबड़तोड़ 5 गोली
  • फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल

पटना Live डेस्क। बिहार में सुशासन बाबू की सरकार में अपराधियों का क़हर लगातार टूट रहा है। दिनदहाड़े अपराधी हत्या लूट जैसे कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते जा रहे है। वही पुलिस अपराधियों के सामने असमर्थ साबित हो रही है इसी क्रम में पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मथनीतल के भीड़भाड़ वाले इलाके में एक बार फिर अपराधियो ने सरेशाम तांडव मचाया है। जहां बाईक पर सवार हो कर आये बेेखौफ़ अपराधियो ने दिन दहाड़े बाबा ज्वैलर्स नामक दुकान में घुस कर स्वर्ण व्यवसाई आलोक रंजन मिश्रा की गोली मार कर हत्या कर दी। इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग की दहशत से लोग बाग इधर उधर भागने लगे। दुकानों के शटर गिरने लगे। व्यवसाई की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची सिटी ASP और कई थानों की पुलिस टीम ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही अपराधियो की भागने की दिशा में पुलि टीम छापेमारी शुरू कर चुकी है। साथ ही आस पास लगे CCTV फुटेज से अपराधियो की पहचान करने में भी जुट गई है। परिजनों की माने तो घटना का कारण अपराधियो द्वारा लगातार रंगदारी की  मांगने के विवाद में हत्याकाण्ड को अंजाम दिया गया है।

- Advertisement -

राजधानी में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। बेख़ौफ़ अपराधियों ने एक बार फिर खून की होली खेली है। इस बार खुरेजी की यह घटना रंगदारी के ख़ातिर अपराधियों द्वारा अंज़ाम दी गई है। पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र के मथनीतल इलाके में रंगदारी की रकम न देने पर दिन दहाड़े 3 बाइक पर सवार होकर हरबे हथियार के साथ आए 8-9 अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाई को दुकान मे घुसकर ताबड़तोड कई गोलिया मार दी और फरार हों गये। गोलीबारी में घायल आलोक रंजन मिश्र उर्फ रंजन बाबा को परिजनों ने आनन फानन में इलाज के लिए NMCH ले गए। जहां चिकित्सकों ने ज्वेलर्स को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी मनीष कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारी NMCH पहुच गए है। वही, घटनास्थल बाबा ज्वेलर्स पर स्थानिए चौक थाना पुलिस पहुचकर मामले की छान बीन में जुटी है।

ज्वैलरी शॉप ऑनर की रंगदारी के लिए हत्या

यह सनसनीखेज खुरेजी की वारदात पटनासिटी के चौक थाना इलाके की है। मथनीतल इलाके में बाबा ज्वेलर्स नाम की सोने चांदी की दुकान है। हर दिन की भांति शुक्रवार को भी रंजन बाबा अपनी शॉप खोलकर बैठे थे और ग्राहकों से डील कर रहे थे। तभी 3 बाइक पर सवार होकर आये 8-9 की संख्या हरबे हथियार से लैस अपराधियों आ धमके और शॉप में घुसकर दुकान के ऑनर बाबा को गोलियों से भून डाला। अपराधियों की अन्धाधुन्ध फ़ायरींग में  शॉप ऑनर के शरीर में 4-5 गोलियों जा लगी। जिससे घायल होकर वो धराशायी हो गए। बुरी तरह से जख़्मी बाबा को उनके बेटे व परिजनों द्वारा गंभीर हालत में इलाज के लिए NMCH ले जाया गया। जहां 40 वर्षीय रंजन बाबा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दिनदहाडे अंज़ाम दी गई इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

शॉप में ही गोलियों से भून दिया

वारदात को अंज़ाम देने पहुचे अपराधियों का दस्ता पूरी तैयारी के साथ पहुचा था। उनकी मंशा भी स्पष्ट थी यानी  बाबा की हत्या करने ही आये थे। तभी तो उस वक्त ज्वेलरी शॉप के अंदर खरीददारी करने के लिए मौजूद महिलाएं ग्राहकों और रंजन बाबा के बेटे तक को अपराधियों ने शॉप से बाहर खदेड़ दिया। सभी को बाहर भगाते हुए एक अपराधी ने दहशत कायम करने ख़ातिर झोले से बम निकालकर कर पटका (लेकिन पुलिस द्वारा इस बात की पुष्टि नही की गई है) फिर बाबा पर अपराधियों अन्धाधुन्ध फ़ायरींग कर दी। अपराधियों ने बाबा को सिर, सीने और हाथ में गोली मारी।

मिली जानकारी के अनुसार 6 अपराधियों के पास पिस्टल था। जबकि एक अपराधी के पास हाथ में झोला था और उसी झोले में बम रखा हुआ था। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मोगलपुरा इलाके के रास्ते बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी 2020 को इसी चौक थाना क्षेत्र के मथनी तल मुहल्ले में सोमवार की रात साढ़े आठ बजे लक्ष्मी ज्वेलर्स की दुकान पर दुकानदार मुन्ना प्रसाद का बेटा गुड्डू दुकान बंद करने की तैयारी में था। इसी बीच एक युवक दुकान के अंदर आया और दो बाहर में खड़े रहे। अंदर आया बदमाश हथियार से लैस था, उसने आते ही कहा कि मोबाइल पर हमसे बात क्यों नहीं करते हो, इस पर दुकानदार ने कहा कि क्यों बात करें ? इसके बाद बदमाश दुकान की ओर निशाना बना कर फायरिंग की थी फायरिंग में गोली छत सें लगी थी। वो घटना भी रंगदारी नहीं मिलने पर अंज़ाम दी गई थी। बाबा ज्वेलर्स और लक्ष्मी ज्वेलर्स एक दूसरे के आमने सामने स्थित है।

ASP और कई थानों की पुलिस की टीम ने पूरे मामले की छान बीन जुट गई है। साथ ही अपराधियो की भागने की दिशा पर पुलिस की टीम छापेमारी शुरू कर दी। साथ ही आस पास लगे CCTV फुटेज से अपराधियो की पहचान करने में भी जुट गई है।

- Advertisement -

Comments are closed.