BiG Breaking – कटिहार में दिनदहाड़े सरेआम रजिस्ट्री ऑफिस के मुंशी का अपहरण, स्कॉर्पियो से अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

75

पटना Live डेस्क।बिहार के कटिहार में अपराधियों ने दुःसाहस का परिचय देते हुए अभी अभी रजिस्ट्री ऑफिस के मुंशी का सरेआम अपरहण कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार उजले कलर की स्कॉर्पियों से आये अपराधियों ने घटना को बारसोई थाना क्षेत्र स्थित एक गैस गोदाम के पास से मुन्शी को हथियार के बल पर सैकड़ो लोगो के सामने अगवा कर लिया।

               मिली जानकारी के अनुसार कटिहार के बारसोई थाना क्षेत्र के बारसोई रजिस्टरी ऑफिस के मुंशी का अपहरण कर लिया गया। बताया जाता है की सुबह करीब 10:30 के आस पास मुंशी असीरुद्दीन को कुछ अज्ञात लोगों ने व स्कार्पियो में बिठाकर अपने साथ ले गए और मुंशी की मोटरसाइकल सड़क पर पड़ी हुई पाई गई। अपहृत असीरुद्दीन अपने घर धर्मपुर से मोटराइकल से आबादपुर से अनुमंडल व्यवहार न्यायालय आ रहे थे। उनके साथ ही नसीम अख्तर नाम के एक अधिवक्ता भी थे। अपहरणकर्ताओं ने अधिवक्ता को घटनास्थल पर ही छोड़ दिया और मुंशी को उठा ले गए।                 घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और CCTV खंगालने में जुट गई है। घटना के बाद  अपहृत मुंशी के घर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मामले में पुलिस अभी कुछ नही कह पा रही है।

Loading...