बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Bihar Covid-19 Update-JDU सांसद ललन सिंह कोरोना संक्रमित, फेफड़ों में इन्फेक्शन और पैचेज का पटना Aiims जारी है इलाज़

दिल्ली में दांत के इलाज़ के दौरान जदयू सांसद में दिखे थे कोरोना के लक्षण, जांच कराई थी जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई

272

पटना Live डेस्क। बिहार में कोरोना का वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। अब तक कई राजनेता और उनके परिवार के लोगों को कोरोना हो चुका है। दो लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है।भाजपा नेता और विधान परिषद के सदस्य सुनील कुमार और मंत्री खुर्शीद आलम की पत्नी की मौत कोरोना से हो चुकी है। सबसे अधिक भाजपा के नेता कोरोना की चपेट में आए हैं। बीजेपी के दो मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत दो दर्जन से अधिक नेताओं में कोरोना की पुष्टि हुई है। अच्छी बात ये है कि इनमें ज्यादातर स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।

वही बात अगर जनता दल(यू) की करे तो अब तक दो बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। नीतीश के करीबी और जदयू सांसद आरसीपी सिंह भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। तो वही जदयू प्रवक्ता अजय आलोक और उनका पूरा परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया था।

ललन सिंह कोरोना संक्रमण की चपेट में

वही, अब जदयू के मुंगेर से लोकसभा सांसद व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद करीबियों में शुमार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह कोरोना संक्रमण के कारण पटना एम्स में भर्ती हैं। एम्स के डॉक्टरों के अनुसार, ललन सिंह के फेफड़ों में इन्फेक्शन और पैचेज पाया गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है।

बताया जाता है कि मुंगेर सांसद ललन सिंह अपने दांत के इलाज के लिए दिल्ली गए थे। वहीं जांच के दौरान उन्हें कोरोना संक्रमण का पता चला। कुछ दिन दिल्ली के ही एक अस्पताल में भर्ती रहे। फिर पटना आये जहां 15 नवंबर को उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया।

उल्लेखनीय है कि विगत दिनों तीन चरणों मे सम्पन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में बेहद सक्रिय व स्टार प्रचारकों में शुमार ललन सिंह मोकामा, मुंगेर और लखीसराय के विधानसभा क्षेत्रों में उन्होंने एनडीए गठबन्धन के तहत जदयू प्रत्याशियों के पक्ष में जोरदार प्रचार प्रसार किया था। हालांकि 10 नवम्बर को आये चुनाव के नतीजे के बाद से लेकर सोमवार यानी 16 नवम्बर को नीतीश कुमार के बिहार के 37वें मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में उनकी उपस्थिति नही रही थी। उनकी गौरहाज़री के बाबत जानकारी इकट्ठा करने के दौरान इस बात का पता चला कि मुंगेर सांसद दरअसल एम्स में भर्ती है।

बिहार के कई नेता चपेट में आये

कोरोना संक्रमण के चपेट में बिहार के कई नेता आ चुके हैं। पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा विधायक अरुण सिन्हा, राजीव प्रताप रुडी आदि विधानसभा चुनाव के दौरान ही संक्रमण की चपेट में आ गए थे। वहीं बिहार सरकार के दो मंत्री विनोद कुमार और कपिलदेव कामत की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है।

Comments are closed.