बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – सीवान के पिनरथू के मुखियाजी जा रहे थे अबुधाबी,पटना एयरपोर्ट पर धराकर पहुच गए बेउर, आखिर कैसे जानिए

71

पटना Live डेस्क। बिहार के पटना एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान सीवान के पिनरथू पंचायत के मुखिया मो नैमुल हक के बैग से नाइन एमएम पिस्टल की 14 गोलियां बरामद की गयी। इस संबंध मे मुखिया द्वार किसी प्रकार का कागजात उपस्थित नहीं करने के कारण मुखिया के खिलाफ एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। इसके साथ ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और कानूनी कार्यवाही के चालान कर कोर्ट में उपस्थित कर जेल भेज दिया गया।

 BiG News (वीडियो) इस तरह पढ़ेगा बिहार तो कैसे आगे बढ़ेगा बिहार ? देखिए सुशासन की नाक के नीचे स्कूल में पढ़ने की बजाए क्या कर रहे छात्र ?

दरअसल, सीवान जिले के दरौंधा के अमहौरा गांव के रहने वाले मो. नैमुल हक पिनरथू पंचायत के मुखिया भी है। बुधवार को मुखिया जी अपने करीबी रिश्तेदार से मिलने ख़ातिर आबू धाबी ख़ातिर परिजनों से विदा लेकर पटना पहुचे। चुकी उन्हें नई दिल्ली से विमान पकड़कर अबुधाबी जाना था। इस लिए उन्हें पटना एयरपोर्ट से इंडिगो की फ्लाइट पकड़कर पहले दिल्ली जाना था, फिर वहां से वो आबू धाबी के लिए दूसरी फ्लाइट पकड़ते। लेकिन अब मुखिया जी अबुधाबी की बजाय बेउर जेल पहुच गए है।

दरअसल, मुखिया जी के बैंग में पटना एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ दस्ते द्वारा सुरक्षा जांच के तहत जब स्कैन किया गया तो स्कैनर में बैग के अंदर रखी हुई गोली दिख गई। पिनरथू पंचायत के मुखिया मो नैमुल हक के बैग से नाइन एमएम पिस्टल की 14 ज़िंदा गोलियां मिलते ही फौरन सीआईएसएफ की टीम ने मुखिया जी को अपने घेरे में लेते हुए। पूछताछ करते हुए गोलियों के बाबत जानकारी मांगी लेकिन इस बाबत में किसी प्रकार का कागजात उपस्थित नहीं करने के कारण मुखिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के तहत एयरपोर्ट थाना की पुलिस को इंफॉर्म किया गया। एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

एयरपोर्ट थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि नाइन एमएम पिस्टल की 14 गोलियां बरामद होने के मामले में मुखिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उनसे पूछताछ की जा रही है कि गोलियां उनके पास कैसे पहुंची? बुधवार को मुखिया नैमुल हक इंडिगो के विमान से दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर उनके बैग की चेकिंग की गयी। जिसमें उनके बैग से नाइन एमएम पिस्टल की 14 गोलियां बरामद की गयी। इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने मुखिया को पकड़ लिया और एयरपोर्ट थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

Comments are closed.