बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मुकेश सहनी का तेज-तेजस्वी पर बड़ा बयान, बोले- ‘दो-दो सीएम होते हुए भी लालू जी के दोनों बेटे पढ़ नहीं पाए’

125

पटना Live डेस्क। बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनाव में अब महज कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में अंतिम दौर का चुनाव प्रचार जोरों पर है। जुबानी जंग भी जारी है। कुशेश्वरस्थान में एनडीए के पक्ष में चुनाव प्रचार करने गए वीआइपी अध्‍यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने एक और फिर लालू परिवार पर निशाना साधा है। उन्होंने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप की पढ़ाई पर भी सवाल उठाया।
कुशेश्वरस्थान में एनडीए के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए वीआइपी अध्‍यक्ष और बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव सरकार गिराने का सपना देख रहे हैं, पहले जेल से भी सरकार गिराने के लिए फोन करते थे, लेकिन आज हमारी सरकार मजबूती से काम कर रही है। सहनी ने तेजस्वी यादव और तेज प्रताप की पढ़ाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि घर में दो दो सीएम होते हुए भी लालू जी के दोनों बेटे पढ़ नहीं पाए, यह हास्यास्पद लगता है। दरअसल लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी बिहार की मुख्यमंत्री रह चुकी है। सहनी का इशारा एक घर में दो दो सीएम का मतलब लालू-राबड़ी के मुख्यमंत्री रहने का था।
मुकेश सहनी ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास कोई विजन नहीं है। जो घर नहीं संभाल सकता है वो क्या बिहार संभालेगा। बता दें कि लालू यादव के दिल्ली से पटना लौटने के समय भी मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने लालू यादव से कहा था कि उनके बेटों में क्वालिटी नहीं है ऐसे में उनका उम्र भी हो गया है अब समय आ गया है कि अपनी विरासत मुझे सौंप दें।

Comments are closed.