BiG News (वीडियो) एक बंदर थाने के अंदर, जब थानेदार के सिर पर जा बैठा,फिर क्या हुआ देखिए

465

पटना Live डेस्क। एक बेहद रोचक और अजीबो गरीब वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जिले के बेहद दबंग और अपराधियों के बीच दहशत का पर्याय इंस्पेक्टर के सिर पर बंदर सवार हो गया और मज़े से  बंदर जूंए खाता रहा। वही थानेदार साहब अपना काम करते रहे।

 

दरअसल पीलीभीत जिले में इन दिनों बंदरों ने आतंक मचा रखा है। मंगलवार को ऐसा ही एक आतंक देखने को मिला। सुबह सबेरे एक बंदर कोतवाली थाने में जा घुसा और उछल कूद करने लगा। इससे पहले कि थाने में मौजूद ख़ाकीवाले कुछ समझ पाते बंदर बेधड़क होकर थानेदार कमरे में जा घुसा और फिर छलांग लगाकर उनके सिर पर चढ़कर बैठ गया। फिर तक़रीबन आधे घंटे तक कोतवाल के सिर में बंदर जुंएं खोजता रहा। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब पूरे शहर में लोग बंदर और कोतवाल की ही बातें कर रहे हैं।

मामला पीलीभीत के सदर कोतवाली थाने का है। जहां सुबह से ही बंदर उत्पात मचा रहे थे। वही दूसरी तरफ थाना स्टाफ अपने काम निपटा रहा था। वही थानेदार इंस्पेक्टर श्रीकांत द्विवेदी अपने ऑफिस में रोज़मर्रा के  रिपोर्ट्स इत्यादि निपटा रहे थे।

तभी बंदर अचानक थानेदार के ऑफिस में जा घुसा और उनके सिर पर जाकर आसान जमा लिया।कोतवाल के सिर पर बंदर बैठने से पूरे परिसर में हड़कंप मच गया। पर किसी की भी हिम्मत नहीं हुई कि वह कोतवाल के सिर से बंदर को हटाने की कोशिश करे या उनके आस पास जाकर कुछ जुगत भीडा कर उसे खदेड़ सके।

वही,लगभग 30 मिनट तक बंदर श्रीकांत द्विवेदी के सिर पर  बैठ कर जुएं खोजता रहा। इस दौरान कोतवाल बार-बार बंदर को सिर से उतरने के लिए कहते रहे। लेकिन बंदर टस से मस नही हुआ। वो आराम से जुएं ढूढता रहा और जब उसकी मर्जी हुई अपने आप कोतवाल के सिर से उतर कर परिसर में लगे पेड़ पर चढ़ गया। बंदर के कोतवाल के सिर से उतरने के बाद वहां मौजूद वर्दी वालो जान में जान आई।

Loading...