बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Patna News-फिर वही जानलेवा “इश्क” मॉडल को 5 लाख की सुपारी लेकर भीम ने मारी थी गोली, गिरफ्तार किया राज़फ़ाश

Patna Model Mona Rai Death News: मोना राय को पिछले दिनों नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी। कमर में गोली लगने की वजह से लीवर डैमेज हो गया था।

1,179

पटना Live डेस्क।बिहार की राजधानी पटना की जानी मानी मॉडल मोना राय की पिछले रविवार 17 अक्टूबर को इलाज के दौरान मौत हो गई है। मोना राय को विगत दिनों नवरात्र में अपराधियों ने उनके घर के सामने ही गोली मार दी थी।घटना के बाद से जख्मी मॉडल इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (IGIMS) में भर्ती थी।

मौत की पुष्टि होने के बाद कांड में 302 की धारा जोड़ने के बाद राजीव नगर थाना पुलिस के द्वारा मामले की जांच तेज कर दी गई और हत्या के कारण में प्रेम संबंधों समेत तमाम बिंदुओं पर अनुसंधान किया। तब जाकर उक्त मामले में पटना के राजीव नगर थाना पुलिस द्वारा चर्चित मोना राय उर्फ अनिता के हत्यारे को भोजपुर पुलिस के सहयोग से उदवंतनगर थाना के भगवतीपुर गांव से धर दबोचा है। पटना पुलिस हत्यारे लेकर पटना आ गयी है। सुपारी किलर ने किसके द्वारा हत्या की सुपारी दिए जाने से लेकर ह्त्या के हर राज़ का पर्दाफ़ाश कर दिया है। गिरफ्तार सुपारी किलर की पहचान भीम यादव के तौर पर की गई है।

इस मामले में राजीव नगर थानेदार ने साफ कहा है कि वरीय अधिकारी इसकी प्रेस ब्रीफिंग करेंगे। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ चल रही है। इस मामले में जब पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि तहकीकात जारी है, जो जानकारी मिलेगी उसे रिलीज किया जाएगा।

बेटी के सामने बदमाशों ने मारी थी गोली

राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी बसंत कॉलोनी की रहने वाली 36 साल की मोना राय पेशे से मॉडल थीं और शहर में उनका अच्छा खासा नाम था। बदमाश ने अनीता को 12 अक्टूबर को दुर्गा सप्तमी के दिन को उनकी 12 साल की बेटी के सामने उनके दरवाजे पर ही गोली मारी थी। घटना उस वक्त हुई जब वे मंदिर से स्कूटी से घर पहुंची थीं।

शहर की चर्चित व जानी मानी मॉडल मोना राय वर्ष 2020 में मिसेज बिहार की फाइनल प्रतिभागी रही थी। वहीं उनके पति सुमन फोटो कॉपी की दुकान चलाते हैं।

फिर वही जानलेवा इश्क

मोना पटना की एक मशहूर मॉडल थीं और 2021 में मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार में रनर अप रह चुकी थीं। मोना पिछले कुछ सालों से टिकटॉक पर वीडियो बनाकर काफी लोकप्रिय हो गई थीं। चर्चा में आई तो उन्हें मॉडलिंग का मौका मिला था। छोटे शहर से निकल कर अनीता देवी से मोना राय बन गई।लेकिन उनकी यह उड़ान उसकी आँखों मे खटकने लगी, जो चाहता था उसे अपना और सिर्फ अपना बनाना।

भोजपुर से पटना वाया रोहतास 

मकतूल अनिता देवी उर्फ मोना राय मूल रूप से भोजपुर जिला की बाल बांध गांव की निवासी थी। उनकी शादी2006 में बिक्रमगंज के नोनहर निवासी प्रेम नारायण शर्मा उर्फ धमन राय के तृतीय पुत्र सुमन कुमार से हुई थी। सुमन पटना में ही फोटो स्टेट मशीन व प्रिंटर मशीन के सेल्स मैन का कार्य करते हैं तथा पटना के राजीव नगर के रामनगरी सेक्टर दो इलाके में सपरिवार रहते है। परिवार में पति व पत्नी के अलावे एक बेटा और एक बेटी है। लेकिन बढ़ती लोकप्रियता और ग्लैमर ने मोना की बोल्ड एन्ड ब्यूटफुल लाइफ की चाहतो को हवा देना शुरू कर दिया।

 

Comments are closed.