बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

सजायाफ्ता पूर्व सांसद आनंद मोहन के पास से मोबाइल हुआ बरामद, दो कर्मी निलंबित

152

पटना Live डेस्क। सहरसा मंडल कारा में औचक छापेमारी में जेपी खंड की तलाशी के दौरान सजायाफ्ता बंदी पूर्व सांसद आनंद मोहन के कब्जे से दो स्मार्टफोन, दो जीएसएम सेट व एक चार्जर बरामद किया गया। वहीं वार्ड एक में बंद विचाराधीन बंदी दीपक कुमार के पास से एक स्मार्टफोन, एक पत्तर का चाकू व एक एक्सटेंशन बोर्ड और वार्ड तीन के पूरब दीवार से सटे टीवी के नीचे से काला रंग का कीपैड मोबाइल मिला। इस मामले में जेल के दो कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सहरसा मंडल कारा के कर्मियों को नोटिस भी जारी किया गया है।
डीएम कौशल कुमार व एसपी लिपि सिंह के निर्देश पर यह कार्रवाई की गयी। अपर समाहर्ता विनय कुमार मंडल के नेतृत्व में हुई छापेमारी में कुल छह मोबाइल, एक चार्जर, एक चाकू व एक एक्सटेंशन बोर्ड बरामद हुआ।
अधीक्षक ने कहा कि तलाशी के दौरान जब्त सामान से प्रतीत होता है कि जेपी खंड के सजायाफ्ता कैदी आनंद मोहन, वार्ड एक के कैदी दीपक कुमार व वार्ड तीन के अज्ञात बंदियों ने छल पूर्वक मोबाइल रख कर उसका उपयोग कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोबाइल व अन्य आपत्तिजनक सामान रखना कारा हस्तक नियम 2012 के विरुद्ध है। इसके तहत जेपी खंड के सजायाफ्ता बंदी आनंद मोहन, दीपक कुमार व अज्ञात बंदियों को आरोपित कर प्राथमिकी दर्ज कर विधिसम्मत कार्रवाई की मांग की गयी।

Comments are closed.