बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

मधेपुरा में उपमुखिया के पति पर बदमाशों ने की फायरिंग, 1 की मौत, 2 लोग घायल

299

पटना Live डेस्क। मधेपुरा जिले में बाइक सवार अपराधियों ने उपमुखिया के पति और उनके समर्थकों पर जानलेवा हमला की नीयत से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं । घटना सदर अनुमंडर के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के बेलो चामगढ़ की है। इस घटना में उपमुखिया के पति गौतम यादव और उनके एक समर्थक गंभीर रूप से घायल हुए हैं एक अन्य समर्थक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। दोनों घायलों को इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल लाया गया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि पंचायत चुनाव के माहौल में उपमुखिया के पति गौतम यादव रामगढ़ चौक पर अपने समर्थक मोहम्मद रहमान के दरवाजे पर बैठे हुए थे। तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां आए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान मोहम्मद रहमान के सिर में गोली लग गई जिससे उनकी वहीं मौत हो गई। जबकि गौतम यादव और उनके एक अन्य समर्थक मो। इदरीस गंभीर रूप से घायल हो गये।
उसकी सूचना पाते ही मुरलीगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पा सका है। लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो चुनावी रंजिश को लेकर यह घटना हुई है।

Comments are closed.