बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Live Video-वो हाथ जोड़े मंदिर के सामने खड़ा था तभी गिरा विशाल बरगद का पेड़ पर उसे खरोच भी नही आई बोला मैय्या का चमत्कार

पटना में तेज आंधी के साथ हुई बारिश तो आलमगंज स्थित बड़ी पटनदेवी मंदिर के समीप स्थित सैकड़ो साल पुराना विशाल बरगद का पेड़ गिरा,पूजा कर रहा शख्स को नही आई खरोच

855

पटना Live डेस्क।बिहार में मंगलवार को आए तेज आंधी पानी से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। पटना सहित कई जिलों में तेज आंधी पानी के साथ बारिश हुई। साठ किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चली आंधी से बड़े बड़े और विशाल पेड़ उखड़ गए। वहीं, राजधानी में तेज आंधी के साथ हुई बारिश की वजह से मौसम सुहाना हो गया है। लेकिन इसी बीच तेज आंधी पानी होने से पटनासिटी के आलमगंज स्थित बड़ी पटनदेवी मंदिर के समीप विशाल बरगद का पेड़ गिर गया। वही पेड़ गिरने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि विशाल बरगद का पेड़ मंदिर पर गिरा जिससे आस पास के रहने वाले लोग सुरक्षित बच गए और बड़ा हादसा टल गया। वही यह हादसा मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया।

वही हादसे की Live रिकॉडिंग अब वायरल हो रहा है। फुटेज के जरिए दावा है कि बड़ी पटनदेवी के चमत्कार की वजह किसी को खरोच तक नही आई। दरअसल एक शख्स जो हादसे के वक्त मंदिर के बाहर हाथ जोड़े खड़ा था बेहद चमत्कारी ढंग से सैकड़ो साल पुराने धराशाई हुए विशाल बरगद की जद में आकर भी बिना किसी खरोच के सकुशल बच गया है।

मंदिर के Cctv फुटेज में दिखा सच

दरअसल, CCtv फुटेज में स्पष्ट दिखाई देता है कि लाल शर्ट पहने एक शख्स 16 बजकर 19 मिनट पर खड़ा है। इसी बीच तेज आंधी का एक झोंका आता है।इधर आरधना में लीन शख़्स हाथ जोड़े खड़ा है।तभी मंदिर के ठीक सामने मौजूद विशाल बरगद का पेड़ जिसके तकरीबन सैकड़ों वर्ष पुराना होने के दावा किया जाता है जड़ से उखड़ जाता और गिरने लगता है शख्स हाथ जोड़े खड़ा रहता था। लेकिन उक्त विशाल पेड़ के बिल्कुल मंदिर की छत से टकराने और तमाम टहनियों के बिल्कुल जद में आने के बावजूद उस शख्स का बाल भी बांका नही होता है। वही उक्त बरगद के वृक्ष के चबूतरे पर बैठे लोग और सड़क पर खड़े व बाइक से गुजरते लोगो को भी कुछ नही होता है।

संयोग या चमत्कार !

अब हादसे की गंभीरता और सामने आये सीसीटीवी के बाद धार्मिक व आस्थावान भक्त दावा कर रहे है की यह मैय्या का चमत्कार ही है जिससे विशाल वृक्ष के इस कदर धराशायी होने के बावजूद न किसी का भी बाल बांका नही हुआ। वही लाल शर्ट वाले शख्स के बिना खरोच के आपराधना करते बचने को माता का चमत्कार ही मान कर लोगबाग व स्थानिए लोग बड़ी पटनदेवी का जयकारा लगाने लगे। अब उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी देखिए

Comments are closed.