BiG News – ठंड से बचने ख़ातिर MBBS छात्रा ने जलाया हीटर, खुद जलकर हो गई राख

4524
पटना Live डेस्क। एक छोटी सी लापरवाही ने कैसे जिंदगी निगल लेती है। इसका खौफनाक उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है। दरअसल, उत्तरप्रदेश के बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज (SRMS Medical college) में एक छात्रा ने ठंड से बचने को बिस्तर के नीचे हीटर जलाया। रात में हीटर से बिस्तर में आग लगी और गहरी नींद में सो रही छात्रा जलकर राख हो गई। छात्रा मूलतः बिहार की राजधानी पटना की रहने वाली थी।
बिहार के पटना की रहने वाली सुकीर्ति शर्मा भोजीपुरा के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप करने आई थी। वह कॉलेज के पीजी हॉस्टल के कमरा नंबर 320 में रह रही थी। बताया जा रहा है कि रूम में हीटर लगा हुआ था। रात में कम्बल या रजाई हीटर पर गिरने से आग लग गई। इसके बाद छात्रा के बिस्तर व कमरे में आग लग गई। गुरुवार रात तीन बजे जब हॉस्टल के कमरे से धुआं निकलने लगा तो वहां हड़कंप मच गया। इसकी सूचना कालेज प्रबंधन को दी गई । मौके पर भोजीपुरा पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने जब तक आग पर काबू किया। छात्रा की जलकर मौत हो चुकी थी।
मामले की सूचना मिलते ही एसपी देहात डॉ संसार सिंह, भोजीपुरा इंस्पेक्टर टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कॉलेज प्रबंधन ने छात्रा के परिवार वालों को सूचना दी गई है। एसपी देहात डॉक्टर संसार सिंह ने बताया छात्रा सुकीर्ति शर्मा एमबीबीएस कर चुकी थी। एमबीबीएस करने के बाद इंटर्न कर रही थी। सिंगल बेड रूम में रहती थी। बेड के नीचे उन्होंने हीटर लगा रखा था। इसकी वजह से आग लग गई । पूरा कमरा जलकर राख हो गया। दरवाजे खिड़की भी जल गए हैं। छात्रा की बॉडी पूरी तरह से जल गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कमरा नंबर 320

पटना की डॉक्टर बिटिया 

इस खौफनाक और दर्दनाक हादसे का शिकार हुई एमबीबीएस इंटर्न रही सुकीर्ति पटना के एसके पुरी स्थित सहजानन्द पथ नार्थ की रहने वाली थी। उसके पिता नाम सूरज शर्मा हैं। हादसे की जानकारी कॉलेज प्रशासन द्वारा अहले सुबह  मिलने के बाद से घर मे मातम फैल गया। वही परिजन और अन्य बरेली के लिए कुच कर गए है।

 

Loading...