बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BIG NEWS – पटना Live की ब्रेकिंग खबर पर लगी मुहर – आखिरकार समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

7

पटना Live डेस्क। पटना Live की सबसे पहले सबसे सबसे सटीक बिल्कुल बेबाके बेबाक और बेधड़क अंदाज़ की खबरों पर लगातार सच की मुहर लग रही है। इसी क्रम में अभी अभी पोर्टल द्वारा सबसे पहले पाठको को बताया गया था कि मंजू वर्मा पर …

BIG BREAKING – समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर नीतीश सरकार कभी भी गिरा सकती है गाज़, छिनेगा मंत्री पद
https://patnalive.co.in/manju-verma-gonna-to-be-shacked/

आखिरकार मुजफ्फरपुर बालिक गृह रेप कांड में विपक्ष के बढ़ते दबाव के बीच बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और ऐसे अंदेशा जताया जा रहा है कि इसकी आंच मंजू वर्मा।के पति चंद्रेश्वर वर्मा तक भी पहुंच सकती है। चंद्रेश्वर वर्मा पर इस मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश के  साथ कथित संबंध होने के आरोप हैं। इससे पहले मंजू वर्मा के इस्तीफे के सवाल पर बिहार सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि मंत्री ने उनसे मिल कर सफाई दे दी है। उन्होंने कहा था कि बिना वजह कैसे जिम्मेदार ठहराया जाए।

इससे पहले बुधवार को मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि शेल्टर होम में नाबालिग बच्चियों के यौन उत्पीड़न के आरोपी ब्रजेश ठाकुर और चंद्रेश्वर वर्मा लगातार संपर्क में थे। आरोप यह भी लगे कि इस साल ब्रजेश ठाकुर ने मंजू वर्मा से भी फोन पर कई बार बातचीत की। हालांकि मंजू वर्मा ने खुद या अपने पति के ब्रजेश ठाकुर से ऐसे किसी संबंध से इनकार किया था।

Comments are closed.