बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो) पटना में चाकू मार युवक की हत्या, लाश बरामद होने के बाद खगौल बिहटा सड़क जाम कर हंगामा

462

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में सुबह-सुबह युवक की हत्या कर फेंका गया लाश बरामद होने के बाद सनसनी फैल गयी।वहीं शव बरामद होने के बाद लोगो ने खगौल से बिहटा जाने वाली सड़क को जाम कर हंगामा करने लगे । मच गया मृतक की वही मृतक युवक की शिनाख्त शिवाला के नजदीक कोठिया गांव निवासी भोला ठाकुर 30 साल के रूप में होते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

दरअसल फुलवारी थाना एरिया के मंझौली सरकारी स्कूल के पिछे एक युवक की चाकुओं से गोद गोद कर हत्या कर फेंका हुआ लाश देख ग्रामीणों में अफ़रा सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वह भारी सख़्या में आसपास के गांवों के लोग जमा हों गये । इस बीच मृतक की शिनाख्त शिवाला के नजदीक कोठिया गांव के नरेश ठाकुर के भतीजे भोला ठाकुर के रूप की गई। इसकी जानकारी भोला ठाकुर के घर मिली तो परीजनो में रोना पीटना मच गया।

इसके बाद बड़ी संख्या में परिजन व ग्रामीण फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के मझौली सरकारी स्कूल के पीछे घटनास्थल पर पहुंचे जहां भोला ठाकुर का लाश पड़ा था। परिजन शव के साथ लिपटकर दहाड़ मार विलाप करने लगे वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने लगी जिसका लोगो ने विरोध क़िया । मृतक के परीजनो और गांव के लोगो ने लाश लेकर कोठियाँ गांव के सामने बीच सड़क पर रखकर जाम कर बवाल काटने लगे । मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को पहले हत्यारो की गिरफ्तारी और परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग करने लगे। इस बीच स्थानीय विधायक रीतलाल को मौके पर बुलाने की मांग भी हुई। वही सड़क जाम से खगौल दनापुर बिहटा नौबतपुर मार्ग पर वाहनों की कतार लग गयी जिससे लम्बा जाम हो गया। मौके पर शाहपुर खगौल नेउरा ओपी समेत आसपास के थानों की पुलिस पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने में जुटी है लेकिन कोई सुनने को तैयार नही है।

वहीं हत्या के कारणों के बारे में कोई स्पष्ट नही बता पा रहा है। उधर मृतक भोला ठाकुर की हत्या के बाद पत्नी समेत पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। मृतक की दो छोटी छोटी बच्चियों को आसपास की महिलाएं सम्भालने में जुटी थी जिन्हें इसका अहसास भी नही था कि उनके सर से पिता का साया सदा के लिए उठा गया है। इधर पुलिस हत्या की इस वारदात के बाद तहकीकात कर रही है।

Comments are closed.