बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-पटना में सरेआम दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने युवक को मारी गोली,क्रिटिकल कंडिशन में इलाजरत

पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में सरेआम धाय धाय गोलीबारी एक युवक को लगी गोली, गंभीर रूप में अस्पताल में इलाजरत

702

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। जब मर्ज़ी ताबड़तोड़ फायरिंग कर कोहराम मचाकर कर फरार हो जाते है।पुलिस महज लकीर पिटती रह जाती है। इसी बानगी फिर दिखी जब पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र में बाइक सवार 2 अपराधियों ने सरेआम दिनदहाड़े एक युवक को गोली मार दी और फरार हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानी पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के जगनपुरा इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वारदात की सूचना पाकर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। जिस युवक को गोली मारी गई है, उसका नाम विक्रांत यादव है।

बताया जाता है कि विक्रांत रविवार को जगनपूरा स्थित अपने घर से किसी काम की वजह से निकलकर चंद कदम ही आगे बढ़ा था तभी अचानक बाइक पर सवार रहे दो अपराधी सामने से आए और गोली मारकर फरार हो गए। गोली युवक के सीने में लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर घर से परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और विक्रांत को तुरंत पास के नेशनल हाइवे-30 पर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस की शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि 2-3 दिन पहले स्मैक पीने को लेकर विक्रांत का कुछ लोगों से विवाद हुआ था। आशंका है कि जिन लोगों से विवाद हुआ था, इस वारदात के पीछे उन्हीं लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि यह पूरा मामला पुलिस की आगे की जांच के बाद ही सामने आएगा। फिलहाल गोली मारने वाले अपराधियों की पहचान और उन्हें पकड़ने में पुलिस जुटी हुई है।

Comments are closed.