BiG News (वीडियो) पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों का कारनामा एक शख्स को गोली मार किया जख्मी, PMCH में इलाजरत

343

पटना Live डेस्क। त्योहारों के मौके पर राजधानी की सुरक्षा के पटना पुलिस के तमाम दावों को धता बताते हुए अपराधियों और असामाजिक तत्वों के द्वारा लगातार गैरकानूनी करतूतों को अंजाम दिया जा रहा है। इसी क्रम में पटना के पीरबहोर थाना (Peerbahor Police Station) अंतर्गत पड़ने बेहद भीड़भाड़ वाले खेतान मार्केट (Khetan Market) के समीप एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और अपनी जांच पड़ताल शुरू करते हुए सर्वप्रथम घायल को इलाज ख़ातिर पीएमसीएच रवाना कर दिया।

वही, घटना में घायल शख्स की पहचान मुन्ना कुमार उम्र लगभग 50 वर्ष के तौर पर हुई है। घायल मुन्ना खेतान मार्केट के बाहरी परिसर में पर्स की फेरी लगता है। घटना के वक्त शख्स अपनी दुकान बंदकर अपने घर लिए जा रहा था, उसी क्रम में अपराधी ने उसको कत्ल करने की नीयत से फायरिंग की जो पर्स विक्रेता को पीठ में जा लगी। गोली लगते ही मुन्ना वही सड़क पर ही गिर पड़ा। इधर फायरिंग की आवाज सुनते ही सड़क पर अफ़रातफ़री मच गई। इसी का फायदा उठाते हुए अपराधी भी फरार हो गया।

खूंरेजी की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुँची और गोली लगने से सड़क पर ही धराशायी मुन्ना को इलाज के लिए PMCH भेजा गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी टाउन भी घटना स्थल पर पहुचे और मामले की तहकीकात की। मुन्ना को किसने और क्यो गोली मारी अबतक यह स्पष्ट नही हो पाया है।घटना के बाबत घायल के परिजन ने किसी से दुश्मनी होने से स्पष्टरूप से इनकार करते हुए बताया कि

Loading...