बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Video)पटना में दोस्त की माँ के अंतिम संस्कार में गुलाबी घाट गए अलाउदीन उर्फ बिकाऊ की सिर गोली मार हत्या

पटना के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में लगातार हत्याओं के दौर जारी, प्रॉपर्टी डीलर की दिनदहाड़े हत्या के बाद फिर एक बार दिनदहाड़े एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है।

2,667

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है। एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े सरेआम दोस्त की माँ के अंतिम संस्कार में गए युवक को घेर कर ताबड़तोड़ 2 गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया गया है। घटना के बाद गुलाबी घाट श्मशान घाट पर अफ़रातफ़री मच गई। शव दाह करने आए लोग बाग इधर उधर भाग ने लगे। इसी का फायदा उठाकर अपराधी भी पैदल ही NIT घाट की ओर गंगा किनारे होते हुए फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानिए थाना पुलिस भी गुलबी घाट पहुची और शव को PMCH भिजवाया जांच में जुट गई।

                     एंबुलेंस संचालक अलाउद्दीन उर्फ बिकाऊ को PMCH परिसर में अपने परिवार के साथ रहता था।।वह भाड़े पर एंबुलेंस चलवाता था। उसकी पत्नी वार्ड नंबर 41 से वार्ड पार्षद का चुनाव भी लड़ चुकी है। दरअसल, मक़तूल के मरहूम पिता PMCH में नौकरी करते उनकी मौत के बाद अनुकंपा पर वर्त्तमान में बिकाऊ का छोटा भाई PMCH में बतौर क्लर्क कार्यरत है।

वही, घटना के बाबत पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर अलाउद्दीन अपने दोस्त की मां के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिए गुलबी घाट पहुचा था। तभी घात लगाए अपराधियों ने उसके सिर और सीने में गोली दाग दी।।उसे इलाज के लिए तुरंत पीएमसीएस ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिकाऊ की हत्या आपसी रंजिश के कारण की गई है। अस्पताल परिसर में एंबुलेंस लगाने को लेकर बिकाऊ के साथ कई लोगों के साथ झगड़े भी हुए थे। बिकाऊ राजद से भी जुड़ा हुआ था।पीरबहोर थाने के कई पुलिस कर्मियों से भी काफी नजदीकी संबंध थे। सूत्रों का कहना है कि बिकाऊ की हत्या आसपास के इलाके में सक्रिय अपराधी गिरोह ने की है । पुलिस सभी बिंदुओं पर छानबीन कर रही है।

 

Comments are closed.