बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-बिहार में बेख़ौफ़ अपराधियों ने मचाया तांडव,पहले मारी गोली फिर ट्रैक्टर में बाध घसीटते हुए लेली जान

Khagaria में अपराधियों का तांडव, शख्स को मारी गोली फिर ट्रैक्टर में बांध कर घसीटा, मिट्टी व खून से सनी मिली लाश

871

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नही ले रहा है।वही पुलिस महज़ दावों में सुरक्षा का दावा कर रही है। लेकिन बेख़ौफ़ अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। इसी क्रम में खगड़िया के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के दियारे में एक बेहद खौफनाक हत्या की घटना से कोहराम मच गया है। मक़तूल की पहचान रहीमपुर चरखुट्टी निवासी मुकेश कुमार चौधरी उर्फ पप्पू चौधरी ले तौर पर हुई है। मक़तूल का शव पुलिस द्वारा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम खातिर लाया गया है। वही, घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

वही, इस घटना के बाबत बताया जा रहा है कि रविवार की शाम रहीमपुर चरखुट्टी निवासी मुकेश कुमार चौधरी उर्फ पप्पू चौधरी अपने गांव से सटे दियारा क्षेत्र में फसल की दौरी कराने गए थे। जहाँ अपराधियों ने पप्पू चौधरी की पहले पिटाई की फिर उन्हें गोली मार दी और जब इतने से भी बेख़ौफ़ अपराधियों का मन नही भरा तो उन्हें ट्रैक्टर में बाध तबतक घसीटते रहे जब तक उनकी मौत न हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर परिजन व ग्रामीण दियारा क्षेत्र में वारदात स्थल पर पहुचे और खून व मिट्टी से लतपथ पप्पू चौधरी को उठाकर सदर अस्पताल लाये जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर मुफ्फसिल थाना पुलिस भी सदर अस्पताल पहुची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम खातिर भिजवा दिया है। वही घटना के बाद से मक़तूल पप्पू चौधरी के परिजनों की चित्कार से पूरा सदर अस्पताल गुंज रहा है। वही, पुलिस वालों का कहना है कि परिजनों की खराब हालत को देखते हुए अभी बयान नही लिया गया है। शुरुआती क़ानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए शव विच्छेदन कराया जा रहा है।

Comments are closed.