बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो वायरल) Lockdown में फिर खुली शरबाबन्दी की पोल,नशे में धुत्त व्यक्ति साँप को kiss करते हुआ वायरल,फिर क्या हुआ जानिए

71

पटना Live डेस्क। पूरी दुनिया जब कोरोना के कहर से खौफ़जदा होकर त्राहिमाम कर रही है वही दूसरी तरह भारत की तीसरी सबसे बड़ी आबादी वाले सूबे बिहार में सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था की लगातार हर मोर्चे पर पोल खुल रही है।

                 वही, Lockdown को पूर्णतया लागू करने में असफल बिहार पुलिस की भी पोल खुल गई है। हद तो ये की सुशासन सरकार की पूर्ण शरबाबन्दी भी जुमला साबित हो रहा है। हद देखिए लॉकडाउन में भी नशे मव धुत्त एक शख्स की साँप के साथ चूम्माचाटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में एक उम्रदराज शख्स जो नशे में धुत्त है जहरीले सांप को चुमता दिख रहा है। वीडियो के साथ जो पोस्ट किया जा रहा है। उसके अनुसार मामला मुुजफ्फरपुर के पारू थाना अंतर्गत ग्राम फंदा की है। साँप से करतब दिखा रहे व्यक्ति का नाम रामनाथ सिंह है जो अपने खेत मे गया था। ग्रामीणों की माने तो वो नशेडी है।

नशे की हालत में उसने जहरीले साँप को पकड़ लिया और गले में लपेट कर अपने घर वापस आया। सांप को बार बार चूमने और उससे खेलने के दौरान सांप ने उसे कई बार डंसा। जिससे कारण रामनाथ सिंह की मौत हो गई

Comments are closed.